पाकिस्तानी पीएम के सर काटकर लाने वाले को किसने की 51 लाख रूपये इनाम देने की घोषणा, पढ़िए पूरी खबर

पाकिस्तानी पीएम के सर काटकर लाने वाले को किसने की 51 लाख रूपये इनाम देने की घोषणा, पढ़िए पूरी खबर

MUZAFFARPUR : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ मुज़फ़्फ़रपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में परिवाद दर्ज किया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा की ओर से परिवाद दर्ज कराया गया है. उधर मुज़फ्फरपुर के एक सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सर काटने वाले को 51लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. मामला संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीर मुद्दे को लेकर परमाणु युद्ध की धमकी देने का है. 

इसे भी पढ़े : मुजफ्फरपुर बैंक लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, तीन लाख रूपये के साथ तीन को किया गिरफ्तार

क्या कहा था पाकिस्तानी पीएम ने  

पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के मंच से कहा था की अगर भारत और पाकिस्तान परमाणु जंग की ओर बढ़ते हैं तो संयुक्त राष्ट्र इसका जिम्मेदार होगा. दोनों देशों के बीच परंपरागत जंग छिड़ने पर भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि कश्मीर से कर्फ्यू हटने के बाद वहाँ युद्ध जैसे हालात होंगे. वहीँ उन्होंने कहा की भारत में एक बार फिर पुलवामा हमला होगा और भारत इसके लिए पाकिस्तान का नाम लगाएगा. 

इसे भी पढ़े : बिहार में बदले मौसम के मिजाज पर बोले मुख्य सचिव, लोगों को इमरजेंसी के लिए तैयार रहना चाहिए

कश्मीर का राग अलापते हुए पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री ने कहा की भारत ने शिमला समझौते और भारतीय संविधान का उल्लंघन किया है. भारत कहता है कि बालाकोट में 500 आतंकी मारे गए, लेकिन वहां सिर्फ 10 पेड़ ही नष्ट हुए थे. इमरान खान ने यह भी कहा की जब मैं प्रधानमंत्री बना तो मैने पीएम मोदी से गरीबी और शिक्षा पर मिलकर काम करने के लिए कहा. लेकिन पीएम मोदी ने हमसे कहा कि हमारे यहां से आतंकवाद फैलाया जा रहा है. मैंने उनसे कहा कि अब इससे आगे बढ़ना चाहिए. 

Find Us on Facebook

Trending News