बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार आकर बुरी फंसी एक्ट्रेस रवीना टंडन, जमीन अतिक्रमण का दर्ज हुआ मुकदमा

बिहार आकर बुरी फंसी एक्ट्रेस रवीना टंडन, जमीन अतिक्रमण का दर्ज हुआ मुकदमा

MUZAFFARPUR : बिहार में सड़क जाम लगना तो आम बात है लेकिन यह जाम खास बन गया है। जी हां, बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क जाम होता है और केस दर्ज हो जाता है बॉलीवुड एक्ट्रेस पर। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये क्या माजरा है ! तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है...

बिहार आकर बुरी फंसी रवीना टंडन

दरअसल एक्ट्रेस रवीना टंडन एक होटल के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने मुजफ्फरपुर आयी थीं। माड़ीपुर ओवरब्रिज के निकट स्थित एक होटल का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया था। इसके लिए फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन को बुलाया गया था। रवीना के वहां पहुंचने पर भारी भीड़ इक्ट्ठा हो गयी थी, जिससे सड़क जाम हो गया और उधर से गुजरनेवाले लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

दर्ज हुआ मुकदमा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन अतिक्रमण का मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमा मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दायर किया है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दर्ज परिवाद में रवीना टंडन तथा होटल के मालिक प्रणव कुमार व उमेश सिंह पर एक समारोह के दौरान सड़क के सामने स्टेज बनाकर जमीन अतिक्रमण करने व जाम लगाने का आरोप लगाया गया है। कोर्ट ने परिवाद की सुनवाई के लिए दो नवंबर की तारीख मुकर्रर की है। 

2 नवंबर को होगी सुनवाई

मुकदमा के परिवाद पत्र में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि 12 अक्टूबर को वे अपने गार्ड के साथ माड़ीपुर की ओर जा रहे थे। माड़ीपुर के निकट पहुंचने पर देखा कि सड़क जाम है। पुलिस वहां मौजूद भीड़ को हटाने का प्रयास कर रही थी। लेकिन अत्यधिक भीड़ के कारण पुलिस का प्रयास विफल साबित हो रहा था। 

होटल मालिक भी फंसे

परिवाद पत्र के अनुसार होटल के मालिक प्रणव कुमार व उमेश सिंह ने जानबूझकर सड़क के पास स्टेज बना दिया था। भीड़ जुटा कर उन्होंने सड़क को जाम किया था, जिससे आम लोगों को परेशानी हुई। कहा जा रहा है कि बिना प्रशासनिक अनुमति के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 


Suggested News