बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के हालात पर बोले पूर्व सांसद पप्पू यादव, नीतीश के नौ रत्नों और मंत्रियों पर दर्ज हो 302 का मुकदमा

पटना के हालात पर बोले पूर्व सांसद पप्पू यादव, नीतीश के नौ रत्नों और मंत्रियों पर दर्ज हो 302 का मुकदमा

PATNA : बरसात के पानी से राजधानी पटना के बिगड़ हालात को लेकर पूर्णिया के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने नीतीश सरकार बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि सीएम, डिप्टी सीएम, बिहार के मंत्रियों और अधिकारियों पर मुकदमा होना चाहिए। 

आज पटना के जल जमाव वाले इलाकों में राहत समाग्री पहुंचाने पहुंचे पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। NEWS4NATION खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आज पटना की जो दुर्गत हुई है उसके लिए नीतीश कुमार के नौ रत्न जिनमें आनंद किशोर, प्रत्यय अमृत जैसे काबिल अधिकारी शामिल है जिम्मेवार है। 

उन्होंने कहा कि पटना का जो हाल हुआ है वह कोई प्राकृतिक आपदा नहीं है यह मानव जनित आपदा है और इसके लिए सरकार और उसके अधिकारी जिम्मेवार है। 

पप्पू ने कहा कि डिप्टी सीएम डिजास्टर और नक्षत्र की बात करते है। उन्हें पता है कि हथिया नक्षत्र क्या होता है। कोशी से ज्यादा आपदा कोई झेला या आज झेलता है क्या। हमलोगों को पता है डिजास्टर क्या होता है। आज पटना की जो हालत हुई है इसके लिए पूरी तरह से सरकार और उसका महकमा जिम्मेवार है। 

उन्होंने कहा कि राजधानी के लोग आज जो मुशीबत झेल रहे है इसके लिए यह निक्कमी सरकार जिम्मेवार है। इनके मंत्रियों और अधिकारियों को कोर्ट तक घसीट कर ले जाना चाहिए। इनपर 302 का मुकदमा होना चाहिए। 

Suggested News