बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एकता कपूर पर हुआ केस,19 जून को होगी सुनवाई

मुजफ्फरपुर में एकता कपूर पर हुआ केस,19 जून को होगी सुनवाई

Muzaffarpur: 


फ़िल्म निर्माता एकता कपूर एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहीं हैं. हाल ही मे एकता ने xxx-2 नाम के वेब सिरीज़ का निर्देशन किया है. जिसमे सेना को अपमानित करने के आरोप में फिल्म निर्माता शोभा कपूर व एकता कपूर पर बिग बॉस फ़ेम के हिंदुस्तानी भाऊँ ने लगाया है.  अब इस मामले में नया मोड़ आया है 

एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज हो गया है.  मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने जिला कोर्ट में परिवाद दर्ज कर लिया है. भूतपूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष ने यह मामला दर्ज काराया है. इधर मुख्य न्यायाधीश ने मामले कि सुनवाई  23 जून को  निर्धारित कर दिया है. ग़ौरतलब हो की इस मामले में एकता और शोभा कपूर के ऊपर पहले ही FIR भी हो चुका है.

आपको बता दें की भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अनिल कुमार सिंह ने बुधवार को सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों ने एक वेब सीरीज बनायी है. इसमें सेना के जवानों व उनकी वर्दी को तिरस्कृत किया गया है. 

मामले की सुनवाई 19 जून को होगी. फिल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ जिले के रिटायर सैनिकों ने भी कानूनी कार्रवाई की मांग जिला प्रशासन से की है. आर्मी व एयरफोर्स से रिटायर इन फौजियों ने इसके लिए एक हफ्ते का वक़्त दीया है. 

एयरफोर्स एसोसिएशन ने भी मामले की कड़ी निंदा की है. साथ ही एकता कपूर पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. बुधवार को बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राम प्रवेश सिंह के नेतृत्व में अपातकालीन बैठक में उक्त मांगों को जोरदार तरीके से उठाया गया. 

 बैठक में मुजफ्फरपुर जिला इकाई के सभी शाखाध्यक्षों ने हिस्सा लिया। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं हुई तो रिटायर फौजी सड़क पर उतरेंगे.



Suggested News