बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोचिंग संचालक से मारपीट मामले में 3 छात्रों पर केस दर्ज, सीसीटीवी को खंगाल रही पुलिस

कोचिंग संचालक से मारपीट मामले में 3 छात्रों पर केस दर्ज, सीसीटीवी को खंगाल रही पुलिस

PATNA : पटना में दिनदहाड़े कोचिंग संचालक के साथ मारपीट मामले में तीन लोगों पर नामजद केस दर्ज हुआ है। पीड़ित कोचिंग संचालक संतोष ने पटेल छात्रावास के 3 छात्रों को नामजद अभियुक्त बनाया है। साथ ही 15 अज्ञात के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है।

पटना के कंकड़बाग थाना में लिखित आवेदन देकर संतोष ने पटेल छात्रावास में रहने वाले छात्र राकेश कुमार, अंकित कुमार और सोनू कुमार पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। केस दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आ गयी है। आलाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों की पहचान कर ली जायेगी और कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जायेगा। बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की गुंडई साफ देखी जा सकती है। पुलिस अब उसे खंगाल रही है।  

बता दें कि मंगलवार की सुबह पटना के कंकड़बाग इलाके में बदमाशों ने कोचिंग संचालक संतोष को घेरकर मारना शुरू कर दिया। उसे बेतहाशा लाठियों से पीटा गया। सीसीटीवी फुटेज में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे कोचिंग संचालक संतोष अपनी बुलेट से जा रहा है और उसे अचानक लाठी दिखाकर कुछ लोग रोक लेते हैं और दनादन पीटने लगते हैं। पूरी मारपीट सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

बता दें कि कदमकुआं थाना इलाके के गोपाल मार्केट में संतोष कोचिंग चलाता है। कोचिंग संचालक का कहना है कि कुछ लड़के फ्री में पढ़ाने के लिए कह रहे थे। मना करने पर हाथापाई करने लगे। राज राजेश कोचिंग के संचालक संतोष का कहना है कि मारपीट करनेवाले लड़के पटेल छात्रावास के रहने वाले हैं।


Suggested News