पटना में ऑटो में महिला यात्रियों से लूटपाट, ड्राइवर सहित दो अन्य अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज

पटना में ऑटो में महिला यात्रियों से लूटपाट, ड्राइवर सहित दो अन्य अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज

PATNACITY : बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए है ।रात तो रात दिन में ही अपराधी पुलिस को खुली चुनौती  देते आ रहे है।एक ऐसा ही अपराध का  मामला  आया है जहां एक चलती ऑटो में  अपराधियों ने छीनछोड़ी की घटना को अंजाम दे दिया है।

मामला फतुहा थाना क्षेत्र के सुकुलपुर स्थित बाटर पार्क के पास की है जब एक ममता देवी नामक महिला अपनी दो बेटियों जिसमे एक  विवाहित बेटी भी थी।  वो बायपास थाना क्षेत्र के महादेव स्थान के पास एक ऑटो रिजर्व कर अपने गाँव दौलतपुर के लिए निकली,लेकिन कुछ दूर जैसे ही ऑटो ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ाया बैसे ही किसी एक लड़के को अपने साथ बैठा लिया,लेकिन थोड़ी दूर जाकर  बह उतर भी गया।फिर ऑटो ड्राइवर ने दो औऱ युवकों को अपने साथ सीट पर बैठा लिया जिसका विरोध ऑटो रिजर्व कर ले जा रही महिला ने किया। लेकिन फिर भी ड्राइवर ने महिला की बात को अनसुना कर आगे बढ़ता चला गया,लेकिन जैसे ही ऑटो सुकुलपुर स्थित वाटर पार्क के पास पहुँचा वैसे ही ऑटो में सवार दो युवकों ने महिला और उसकी बेटी से लूटपाट करने लगे।

मंगलसूत्र और सोने की चेन को छीना

महिला ममता देवी और बेटी के  गले की चैन,जितिया,और मंगलसूत्र लेकर भागने लगे,तभी महिला ने इसका विरोध भी किया लेकिन ऑटो ड्राइवर घटना को चुपचाप देखता रह गया ,इससे पहले की लोगो की भीड़ वहां लगती दोनो अपराधी भाग निकले।महिला के चिल्लाने के बाद अन्य राहगीरों ने ऑटो ड्राइवर को पीटा जिसके बाद उस ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया है।

पीड़ित ममता देवी की बेटे पिंटू सिंह ने बताया कि ऑटो ड्राइवर और दो अन्य लोगो के खिलाफ फतुहा थाने में केस दर्ज करा दिया है। हालांकि जब इस मामले में फतुहा थानाध्यक्ष से बात की गई तब उन्होनो घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि लूटपाट की घटना हुई है जिसकी जाँच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News