पटना में नकली सीएनजी किट के कारोबार का खुलासा, जांच में जुटी पुलिस

पटना में नकली सीएनजी किट के कारोबार का खुलासा, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : राजधानी पटना में नकली सीएनजी किट के कारोबार का खुलासा हुआ है। इस बावत कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर द्वारा कंकड़बाग थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित ग्रीन कार गैस ऑटोमोबाइल कंपनी द्वारा TOMASETTO ACHILLE नामक कंपनी का कार में लगने वाला सीएनजी किट बेचा जा रहा था। इस कंपनी के डिस्ट्रीव्यूटर का दावा है कि ग्रीन कार गैस ऑटोमोबाइल में जो किट बेचा जा रहा है वह नकली है। 

इस मामले को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर विराट गौरव द्वारा कंकडबाग थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया गया है। विराट द्वारा दिए गए आवेदन में लिखा है कि TOMASETTO ACHILLE कंपनी की कार में लगने वाली सीएनजी किट का वह पटना का डिस्ट्रीब्यूटर है। इस कंपनी के नाम से बना किट ग्रीन ऑटोमोबाइल द्वारा बेचा जा रहा है जो कि नकली है। 

विराट ने बताया कि जो किट ग्रीन ऑटो द्वारा बेचा जा रहा है वह बेहद ही खतरनाक है और इस इस्तेमाल करने वाले की जान जा सकती है। उसने बताया कि ओरिजनल किट की कीमत 45 हजार रुपये है। जबकि ग्रीन ऑटो मोबाइल द्वारा इस नाम से नकली किट को महज 25 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। 

फिलहाल पुलिस विराट के आवेदन पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News