बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : अपराधियों ने की दिनदहाड़े कैश वेन लूटने की कोशिश, जमकर की फायरिंग, गार्ड ने की जवाबी कार्रवाई

BREAKING NEWS : अपराधियों ने की दिनदहाड़े कैश वेन लूटने की कोशिश, जमकर की फायरिंग, गार्ड ने की जवाबी कार्रवाई

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर में दिनदहाड़े सेन्ट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया के कैश वाहन से हथियार से लैश अपराधियों ने पैसा लूटने का कोशिश किया. इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड गोली भी चलायी. जिससे मौके पर हड़कंप मच गया. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. 

मामला नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार चौक का है. जहाँ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के साहू पोखर ब्रांच के निचे सड़क पर कैश वाहन पर कैश लोड हो रहा था. मिली जानकारी के अनुसार इसी बीच एक बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने कैश वाहन को लूटने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाशों ने अन्धाधुंध फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में गार्ड ने भी फायरिंग की. 

बताया जा रहा है कि इस दौरान गार्ड को एक गोली लगी है. जिसको इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस टीम और मौके से छोटे हथियार का 3 खोखा तो एक खोखा बड़े हथियार का बरामद किया है. बताया जा रहा है कि 3 खोखा अपराधियों के द्वारा चलाई गई गोली का है. जबकि एक बड़ा खोखा गार्ड के द्वारा चलाई गई गोली का है. हालांकि अपराधियों ने रुपए को छू तक भी नहीं पाए और नाकाम कोशिश कर फरार हो गए. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News