बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीट पेपर लीक में सीबीआई ने पटना एम्स के चार डॉक्टरों को किया गिरफ्तार, पेपर सॉल्व करने में थे शामिल

नीट पेपर लीक में सीबीआई ने पटना एम्स के चार डॉक्टरों को किया गिरफ्तार, पेपर सॉल्व करने में थे शामिल

PATNA : नीट पेपरलीक की जांच कर रही सीबीआई ने पटना एम्स के चार डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है। चारों डॉक्टरों के नाम करन जैन, कुमार शानू, राहुल आनंद और चंदन सिंह शामिल है। अभी ये चारों एम्स में MBBS स्टूडेंट हैं। इन चारों डॉक्टरों पर आरोप है कि ये चारों पेपर सॉल्व कर रहे थे। पेपर लीक के आरोपी पकंज ने चारों डॉक्टरों को पेपर सॉल्व करने के लिए दिए थे।

बताया गया कि सीबीआई की टीम कल दोपहर में पटना एम्स पहली बार पहुंची थी. पहली बार में सीबीआई अपने साथ चंदन सिंह को ले गई. दूसरी बार शाम 6 बजे कुमार शानू और राहुल आनंद को अपने साथ ले गई. गिरफ्तार सभी आरोपियों को सीबीआई ने पटना की अदालत में पेश कर रिमांड मांगी है. 

गिरफ्तार एमबीबीएस थर्ड ईयर स्टूडेंट आरोपी चंदन सिंह, कुमार शानू और राहुल आनंद के साथ सीबीआई ने सेकेंड ईयर स्टूडेंट करण जैन को भी हिरासत में लिया है। इनमें चंदन सिंह सिवान का, कुमार शानू पटना का, राहुल आनंद धनबाद और करण जैन अररिया का रहने वाला है।

एम्स के निदेशक ने सभी स्टूडेटेंस को बताया इंटेलिजेंट

एम्स पटना के निदेशक जीके पॉल के आज तक से बात करते हुए कहा, 'हमारे लिए ये चौंकाने वाली बात है कि हमारे स्टूडेंट्स ऐसी बात में शामिल हैं। हम सीबीआई की रिपोर्ट आने का इंतजार करेंगे। अगर हमारे ये स्टूडेंट्स शामिल रहे होंगे तो इनपर एक्शन होगा। ये सभी स्टूडेंट्स बेहद इंटेलिजेंट हैं।


Suggested News