लालू के करीबी सुनील सिंह की पत्नी को लेकर बैंक जा रही सीबीआई, लॉकर खोलेगा घोटाले के कई राज

लालू के करीबी सुनील सिंह की पत्नी को लेकर बैंक जा रही सीबीआई, लॉकर खोलेगा घोटाले के कई राज

पटना. ‘नौकरी के बदले जमीन घोटाला’ में लगातार दूसरे दिन गुरुवार को पटना में सीबीआई ने लालू के करीबियों पर शिकंजा कसा. लालू के करीबी और राजद एमएलसी सुनील सिंह की पत्नी को सीबीआई की टीम अपने साथ लेकर बैंक ले जा रही है. पटना के एसके पुरी स्थित बैंक में सुनील सिंह परिवार का लॉकर है. यहां के एससीआई पर्सनल बैंकिंग स्थित खाते में सुनील सिंह का खाता बताया जा रहा है. इसी की जांच के लिए सीबीआई की टीम ने सुनील सिंह की पत्नी को बुलाया है.

सुनील सिंह पिछले करीब दो दशक से बिस्कोमान के अध्यक्ष हैं. वे लालू के सबसे नजदीकी लोगों में माने जाते है. यहां तक की लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी की सुनील सिंह को रक्षा बंधन पर राखी बांधने की तस्वीर भी सामने आ चुकी है. सूत्रों का कहना है कि लालू परिवार से नजदीकियों के कारण ही उनका नाम ‘नौकरी के बदले जमीन घोटाला’ में आया है. पिछले दो दिनों के सुनील सिंह के ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी जारी रखी है. 

सीबीआई ने बुधवार को राजद के करीब 6 नेताओं के ठिकानों पर छापामारी की. इसमें दो राज्यसभा सांसद और एक एमएलसी सुनील सिंह शमिल रहे. सुनील सिंह के ठिकानों पर बुधवार को करीब 13 घंटे तक छापेमारी हुई. उनके ठिकाने से नकद और कई सम्पत्तियों के दस्तावेज मिलने की भी बात आई. अब एक बार फिर से सुनील सिंह पर दबिश बनाने और उनकी संपत्तियों को उजागर करने के लिए सीबीआई ने उनके बैंक लॉकर को खंगालना शुरू किया है. 

हालांकि इस छापेमारी को लेकर फ़िलहाल सीबीआई या सुनील सिंह की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 


Find Us on Facebook

Trending News