बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो साल पहले बिहार से लापता हुई खुशी को अब तक नहीं ढूंढ पाई सीबीआई, थक हार कर किया 5 लाख इनाम का ऐलान

दो साल पहले बिहार से लापता हुई खुशी को अब तक नहीं ढूंढ पाई सीबीआई, थक हार कर किया 5 लाख इनाम का ऐलान

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर से 22 महीने से लापता खुशी कुमारी का पता बताने वाले को अब सीबीआई 5 लाख का इनाम देगी। दरअसल, 16 फरवरी 2021 को मुजफ्फरपुर के ब्रहमपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या एक से राजन साह की 5 वर्ष 7 महीने की पुत्री खुशी कुमारी अचानक अपने आवास से लापता हो गई थी। जिसके बाद लापता खुशी के परीजनों ने ब्रह्मपुरा थाना में पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकीन पुलिस को मामले में किसी तरह कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी।

वहीं खुशी की बरामदगी को लेकर कई राजनीतिक दलों द्वारा लागातार धरना प्रदर्शन भी दिया गया लेकिन बावजूद इसके खुशी का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए खुशी मामले की जांच सीबीआई को सौंप दिया गया। हालांकि अभी तक खुशी मामले में सीबीआई को भी कुछ विशेष कामयाबी हाथ नहीं लगी।

जिसके बाद अब सीबीआई ने खुशी के बरामदगी को लेकर पांच लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। सीबीआई द्वारा ज़ारी इनाम की राशी को लेकर कहा गया है कि मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 1 से राजन शाह की पुत्री खुशी कुमारी 16 फरवरी 2021 से अपनी आवास से लापता है जिसके बारे में पता देने वाले को सीबीआई 5 लाख का इनाम देगी।

साथ ही खुशी का पता बताने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। अब देखना होगा कि सीबीआई के इस पहल के बाद क्या खुशी अपने परिजनों के बीच लौट पाती है। वहीं 2 साल से बेटी को ना देख पाने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Suggested News