बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खूंखार धवल त्रिवेदी से महिलाओं और लड़कियों को खतरा, CBI के पत्र के बाद बिहार सरकार ने जारी की एडवाइजरी .....

खूंखार धवल त्रिवेदी से महिलाओं और लड़कियों को खतरा, CBI के पत्र के बाद बिहार सरकार ने जारी की एडवाइजरी .....

PATNA: खूंखार धवल त्रिवेदी से महिलाओं और लड़कियों को खतरा है। त्रिवेदी अपना पहचान और नाम छुपाकर विभिन्न स्कूलों में पढ़ाने का कार्य कर रहा है। वह बतौर अंग्रेजी शिक्षक बनकर महिलाओं और लड़कियों को अपने जाल में फंसाता है। उस पर गुजरात समेत कई राज्यों में लड़कियों से संबंधित मामले दर्ज हैं। सीबीआई ने इस संबंध में बिहार सरकार को पत्र भेजकर सचेत किया है।

पत्र में उल्लेख किया गया है कि धवल त्रिवेदी आपके यहां भी नाम बदलकर किसी शिक्षण संस्थान में पढ़ा रहा हो सकता है। सीबीआई के पत्र के बाद बिहार के शिक्षा विभाग ने इस संबंध में सभी जिलों को पत्र भेजकर आगाह किया है।

बिहार शिक्षा परियोजना परिषद ने सभी जिले शिक्षा अधिकारियों को पत्र भेजकर इसका व्यापक प्रचार प्रसार करने को कहा है। सीबीआई ने उस शख्श का तस्वीर भी शेयर किया है और कहा है कि इससे सचेत रहने की जरुरत है। सीबीआई ने खूंखार धवल त्रिवेदी से संबंधित जानकारी सीबीआई को देने की अपील भी की है।

बता दें कि सीबीआई ने निधि खखड़ के अपहरण मामले में धवल त्रिवेदी का नाम आने के बाद सीबीआई मुंबई के एसपी के तरफ से बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव को पत्र भेजा है। उस पत्र के आलोक में शिक्षा विभाग ने एडवाइजरी जारी किया है।


Suggested News