बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना सहित इन शहरों में सीबीआई के छापे से मचा हड़कंप, पूर्व मध्य रेलवे के डिप्टी सीओएस गिरफ्तार

पटना सहित इन शहरों में सीबीआई के छापे से मचा हड़कंप, पूर्व मध्य रेलवे के डिप्टी सीओएस गिरफ्तार

VAISHALI: सीबीआई और ईडी ने दिनों एक्शन में हैं। अवैध काम करने वालों पर सीबीआई नकेल कस रही है। ताजा मामला वैशाली का है। जहां सीबीआई की मंगलवार की देर शाम रेड हुई है। जानकारी अनुसार सीबीआई ने पटना सहित तीन शहरों में छापेमारी की है। पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय हाजीपुर में भी सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है। 

सीबीआई की टीम सीधे जोनल ऑफिस के पुराने भवन में बने भंडार में पहुंची और वहां मौजूद सभी कागजात को जब्त करते हुए डिप्टी चीफ कन्ट्रोलर ऑफ स्टोरेज यानी डिप्टी सीओएस सुनील कुमार गांधी को बैठा लिया। वहीं लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार ले लिया है। 

दरअसल, सीबीआई ने यह कार्रवाई पटना निजी आवास और हाजीपुर जोनल कार्यालय में एक ही साथ की है। वहीं देर रात सीबीआई की टीम ने जैसे ही जनरल कार्यालय पहुंची। कर्मियों में हड़कंप मच गया। जानकारी अनुसार रात करीब नौ बजे सीबीआई टीम कागजात के साथ सुनील गांधी को ले गई। उनसे जुड़े मुजफ्फरपुर और पटना स्थित उनके आवास में भी देर रात सीबीआई की टीम ने छपेमारी की।सीबीआई की रेड में सीबीआई की टीम ने पटना निजी आवास से 2 लाख बरामद की है। 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेल के भंडार से टेंडर में रिश्वत लिए जाने की शिकायत सीबीआई को मिली थी। गिरफ्तार डिप्टी सीओएस पर आरोप है कि वे टेंडर मैनेज करने के नाम पर रिश्वत ले रहे थे। सीबीआई की छापेमारी करीब साढ़े तीन घंटे चली। हाजीपुर जोनल ऑफिस के साथ पटना और मुजफ्फरपुर में भी छापेमारी हुई। बड़े पैमाने पर गोलमाल की जानकारी मिलने के बाद टीम ने छापेमारी की थी।

Suggested News