फुल एक्शन में सीबीआई की जांच टीम, CBI टीम करेगी सुशांत के कुक से पूछताछ

फुल एक्शन में सीबीआई की जांच टीम, CBI टीम करेगी सुशांत के कुक से पूछताछ

Desk: सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है. CBI की तरफ से दिल्ली से 5 लोगों की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची है. शुक्रवार से फुल एक्शन में होगी सीबीआई की जांच टीम. सीबीआई की 16 सदस्यों की आज से मामले की जांच शुरू करेगी. ईडी के बाद रिया पर सीबीआई का भी शिकंजा कस सकता है. वे इस केस की प्रमुख आरोपी हैं.

सुशांत केस की जांच सीबीआई ने तेज कर दी है. सीबीआई सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ करेगी. नीरज वहीं हैं जिन्होंने बताया था कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड वाले दिन जूस दिया था. नीरज ने ही सुशांत के दरवाजा ना खोलने की बात कही थी. नीरज से बिहार और मुबंई दोनों पुलिस ने पूछताछ की थी. वहीं DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम पूछताछ और बयान दर्ज करेगी.

सीबीआई की टीम आज मुंबई पुलिस के टॉप अफसरों से मिलेगी जिन्होंने सुशांत का केस हैंडल किया था. एजेंसी अब तक केस में की गई सभी जानकारी, फॉरेंसिक सबूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, दर्ज किए गए बयानों का हैंडओवर लेगी. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार सीबीआई चाहेगी कि मुंबई पुलिस उन्हें जांच में मदद करे. केस की जांच कर रहे सीबीआई SIT टीम के सुपरिटेंडेंट रैंक के अधिकारी बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मिलेंगे. प्रोटोकॉल के तहत जांच को लेकर बात होनी है. इसके बाद बाकी की प्रक्रिया होगी. सुशांत के फ्लैट में जाएगी सीबीआई की टीम. टीम क्राइम सीन का रीक्रिएशन भी करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News