बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीबीआई की टीम को राबड़ी देवी ने कार्रवाई से रोका, अब तक शुरू नहीं हो सकी छापेमारी

सीबीआई की टीम को राबड़ी देवी ने कार्रवाई से रोका, अब तक शुरू नहीं हो सकी छापेमारी

PATNA : राबड़ी देवी के आवास पर सुबह-सुबह सीबीआई की टीम पहुंच गई। मुख्य दरवाजे पर तैनात सुरक्षकर्मियों ने पहले रोका, इसके बाद सीबीआई की जांच टीम जबरन कैंपस के अंदर घुस गई। उस समय राबड़ी देवी अपने आवास के अंदर थी। जैसे ही उन्हें जानकारी हुई वे हरकत में आईं। हालांकि इस दौरान कैंपस के अंदर ही सीबीआई की टीम मौजूद रही।  

 राबड़ी देवी ने तत्काल वकील को बुलाया। इसके बाद वकील और cbi टीम में बातचीत जारी है। वहां पर राबड़ी देवी और तेजप्रताप भी मौजूद हैं।अभी छापा शुरू नही हुआ है बातचीत जारी है। इस पूरी घटना के बीच तेज प्रताप भी वहां पहुंच गए है। साथ ही सबकी मौजूदगी में सीबीआई के अधिकारियों से राबड़ी के वकील बातचीत कर रहे हैं। 

बता दें कि इस छापेमारी में करीब सीबीआई की टीम में महिला और पुरूष दोनों शामिल हैं। टीम में करीब 10 लोग शामिल हैं। सीबीआई की टीम राबड़ी आवास के मुख्य दरवाजे पर पहुंची और जबरन अँदर प्रवेश कर गई है।  ऐसी जानकारी मिल रही है कि लालू यादव के रेल मंत्री रहने के दौरान रेलवे भर्ती बोर्ड में हुई धांधली को लेकर सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंची है। पटना के अलावे सीबीआई की टीम अन्य जगहों पर भी छापेमारी कर रही है। 

15 से अधिक जगहों पर हो रही कार्रवाई

बताया गया कि सीबीआई की टीम पटना दिल्ली में लालू प्रसाद के 15 ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई करने पहुंची है। उक्त छापेमारी रेलवे में भर्ती के दौरान पैसों के लेनदेन को लेकर की जा रही है।

Suggested News