नवादा में बिहार झारखण्ड सीमा पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, शराब और इंट्री माफिया पर होगी नजर

नवादा में बिहार झारखण्ड सीमा पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, शराब और इंट्री माफिया पर होगी नजर

NAWADA : नवादा, रजौली और गोविंदपुर में बिहार झारखंड के जोड़ने वाले बॉर्डर पर एसपी की तीसरी नजर पर ध्यान गया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा की शराब माफिया व इंट्री माफिया को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। रोड के किनारे खड़ा करने वाले गाड़ी पर भी पैनी नजर रखी जाए। जिस होटल के पास गाड़ी खड़ी होती है। उस होटल पर भी पूरी ध्यान दिया जाए। अब शराब माफिया और इंट्री माफिया पर कमर कसने को लेकर सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से पूरी तरह मॉनिटरिंग की जाएगी। प्रखण्ड क्षेत्र के चितरकोली पंचायत अवस्थित समेकित जांच चौकी का शनिवार को नावदा एसपी धूरत सायली सावलाराम ने उत्पाद एवं परिवहन समेत झारखंड की ओर से आने वाली वाहनों के स्थिति के बारे में जानकारी ली। जहां पर कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

एसपी ने परिवहन विभाग के द्वारा जांच एवं रजिस्टर के संधारण के अलावे आवागमन की स्थिति के बारे में जानकारी ली। तत्पश्चात जांच चौकी पर लगे तीसरी आंख कहे जाने वाले सीसीटीवी कैमरा के लिए बना कमरे में पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को भी देखा। साथ ही साथ वाहनों की जांच करने वाले लोगों से आवागमन के बारे में जानकारी ली एवं जांच के क्रम में कैंटीन को खोलने तथा जांच करने के बाद उसे लॉक करने के बारे में भी कर्मचारियों से पूछताछ किया गया।

एसपी डीएस सावलाराम ने मुख्य केंद्र बिंदु शराब पर अंकुश लगाने को लेकर उत्पाद विभाग के कर्मचारियों से कड़ी पूछताछ एवं कई आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही साथ परिवहन विभाग में सक्रिय इंट्री माफियाओं के बारे में भी जानकारी ली एवं जांच करने वाले पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि जल्द गाड़ी की जांच कर छोड़े।जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न ना हो। वहीं होटलों पर लगे गाड़ियों को भी तहकीकात करने को लेकर निर्देशित किया गया। जिससे माफियाओं पर अंकुश लगाया जा सके।


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News