पटना के बाकरगंज में सोना लूट का सामने आया CCTV फुटेज, कुख्यात रवि पेशेंट के घटना में शामिल होने की आशंका

पटना के बाकरगंज में सोना लूट का सामने आया CCTV फुटेज, कुख्यात रवि पेशेंट के घटना में शामिल होने की आशंका

PATNA : राजधानी में हुए साल के सबसे बड़े डकैती कांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों की भागते हुए तस्वीरे सीसीटीवी में कैद हो गया है। करीब 35 किलो सोना सहित 17 लाख कैश की डकैती कर एस एस ज्वेलर्स के मालिक संजीव पर अपराधियों ने गोली चलाई थी। जिसमें सर्राफा व्यवसाई बाल बाल बच गए थे। 

वहीँ घटना के दौरान एक अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़ा था। जिसे पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया था। बाकी अपराधी लूट के सामानों के साथ फरार हो गए। पुलिस अपराधियो की तलाश में जुटी है। हालाँकि कुख्यात फरार अपराधी रवि पेशेंट उर्फ़ रवि गुप्ता पर डकैती में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। 5 से 6 की संख्या में आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था।

बताया जा रहा है की इस घटना में रवि पेशेंट के शामिल होने की बात तब आई यह बात तब सामने आई।  जब भागने के क्रम में पकड़े गए जहानाबाद के रहने वाले अपराधी साधु से पुलिस टीम ने सख्ती से पूछताछ की। यह अपराधी बिहार ही नहीं, बल्कि पड़ोसी राज्यों झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भी ज्वेलरी लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है। 21 जून 2019 को रवि पेशेंट ने अपने गैंग के साथ मिलकर पटना के आशियाना-दीघा रोड में स्थित पंचवटी रत्नालय ज्वेलर्स में डकैती की थी। वहां से 5 करोड़ की ज्वेलरी के साथ-साथ 13 लाख रुपया कैश लूटा था। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News