हथियार के बल पर शिक्षिका काे घर से जबरन उठा ले गए अपराधी, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

हथियार के बल पर शिक्षिका काे घर से जबरन उठा ले गए अपराधी, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

पटना... राजधानी पटना में अपराध कंट्रोल करने की सारी कवायद धरी की धरी रह गई। ताजा मामला राजधानी पटना के फुलवाशरीफ स्थित नौहसा गांव में एक शिक्षिका का उसके घर से ही हथियार के बल पर अपहरण कर लिया गया है। बिहार की राजधानी पटना में इस वारदात के बाद लोग सकते में हैं और पुलिस प्रशासन के ऊपर कभी भी गुस्सा फूट सकता है। मंगलवार की रात कार में सवार 20 की संख्या में आए अपराधियों ने राजधानी की पुलिस के इकबाल को ताक पर रखते हुए शिक्षिका का अपहरण कर लिया। सभी हाथों में हथियार लिए थे और मुंह पर मास्क लगाए हुए थे। 

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने पहले तो फायरिंग कर दहशत फैलाई। उसके बाद बंदूक के बल पर 22 साल की शिक्षिका को नोहसा अपार्टमेंट के पीछे वाले एक घर में घुसकर अगवा कर लिया। इस दौरान लड़की के घरवालों के शोर मचाने पर जमा स्थानीय लोगों ने अपराधी को खदेड़ने लगे तब कई राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए सभी अपराधी फरार होने में सफल हो गए।

अपहृत युवती का नाम रुकशार प्रवीण बताया जाता है और अपहरण का मुख्य आरोपी युवती के घर के बगल के रहनेवाले हलीम का पुत्र मो अफरोज बताया जाता है, जो किराए के मकान में रह कर नल-जल योजना की ठेकेदारी करता था। युवती के परिजनों ने बताया कि अफरोज अपने बीस की संख्या में हथियार से लैस साथियों के साथ आया और घर का दरवाजा खटखटाया। इस दौरान युवती के भाई ने दरवाजा खोला तो उसके बाद घर में दहशत फैलाकर अफरोज और उसके साथी घर के सदस्यों की पिटाई करने लगे। 

सरेआम इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। काफी देर बाद पुलिस को इस बात की भनक लगी। मौके पर पहुंची पटना पुलिस ने अपने पुराने अंदाज में छानबीन की रश्मी कार्रवाई शुरू की। पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार सवार अपराधियों के भागने की तस्वीरें मिली है।

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी आर रहमान से मिली जानकारी के मुताबिक बंदूक के बल पर अपराधियों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया है। लड़की के घर के बगल में ही आरोपित फिरोज का घर बन रहा है जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है। छानबीन में पता चला है कि लड़की फिरोज के घर मे पढ़ाने जाया करती थी। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कर रही है। लेकिन अभी तक सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। सरेआम हुए इस अपहरण ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News