सीसीटीवी- माशूका-बेउर जेल से खुलेगा 5 करोड़ी लूट का राज, सुबोध सिंडिकेट पर पैनी नजर

सीसीटीवी- माशूका-बेउर जेल से खुलेगा 5 करोड़ी लूट का राज, सुबोध सिंडिकेट पर पैनी नजर

पटनाः नीतीश सरकार के नाक के नीचे राजधानी पटना में हुई अबतक की सबसे बड़ी सोना लूट मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं। बताया जा रहा है कि पटना पुलिस अंतिम पायदान तक पहुंच गयी है।

न्यूज4नेशन इस मामले की पल-पल की खबर से आपको अपडेट करा रहा है। खबर है कि बहुत जल्द हीं इस मामले का खुलासा हो सकता है।अंतिम दांव सीसीटीवी-बेउर जेल और मासूका के बीच फंसी है। जांच में लगी एसआईटी बेउर कनेक्शन का राज खोलेगी।एसआईटी हाल के दिनों में पूरे बिहार में हुए बड़े ज्वेलरी शॉल लूट मामलो को भी खंगाल रही है।

आपको बता दें कि देश का सबसे बड़ा सोना लुटेरा सुबोध सिंह अभी बेउर जेल में बन्द है। देश के विभिन्न क्षेत्र में जितने भी सोना लुटने वाले गिरोह हैं उसमें सुबोध गिरोह अव्वल है। सूत्रों की माने तो अबतक पुलिस ने सुबोध से पूछताछ नही कर पायी है।पुलिस बेउर जेल तो गई थी लेकिन अबतक उससे पूछताछ नहीं की गई।पटना पुलिस अबतक सुबोध सिंह को लेकर सस्पेंस बरकरार रखे हुए है।बताया जा रहा है कि पूछताछ नहीं करने के पीछे भी पुलिस की खास रणनीति है।

आपको बता दें कि  पटना पुलिस ने सोना लुट मामले में एक लुटेरा के माशूका को  उठाया है।पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।हालांकि किसी प्रेमिका को पुलिस हिरासत में लिया गया है या नहीं इसकी पुष्टि पुलिस नहीं कर पा रही।बता दें कि राजीव नगर थाने के दीघा-आशियाना रोड में शुक्रवार को 10-12 हथियारबंद अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान पंचवटी रत्नालय में दिनदहाड़े डकैती की़  इस दौरान अपराधियों ने दुकान से पांच करोड़ के आभूषण और करीब 13 लाख कैश लूट लिया था।विरोध करने पर पिस्तौल के बट से प्रहार कर दुकान मालिक रत्नेश शर्मा व गार्ड दीपू का सिर फोड़ दिया।अपराधी आभूषण के साथ ही दुकान मालिक व पांच-छह कर्मियों के मोबाइल फोन व सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से पैदल ही निकल भागे।



Find Us on Facebook

Trending News