बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओपीडी में छत का प्लास्टर गिरने से मची अफरा-तफरी, डॉक्टर बोली- भवन की मरम्मत नहीं हुई तो हो सकता है बड़ा हादसा

ओपीडी में छत का प्लास्टर गिरने से मची अफरा-तफरी, डॉक्टर बोली- भवन की मरम्मत नहीं हुई तो हो सकता है बड़ा हादसा

नवादा. सदर अस्पताल के एनसीडी वार्ड में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब छत का प्लास्टर टूट कर गिर गया। इस दौरान वार्ड के ओपीडी में बैठी साइकोलॉजिस्ट स्नेहा रानी बाल-बाल बच गई। घटना से वह सहम गयी। इसको लेकर उन्होंने सदर अस्पताल के वरीय अधिकारियों को पत्र लिखा।

मामले को लेकर उन्होंने बताया कि इस घटना से मैं काफी भयभीत हूं। भवन काफी जर्जर हालत में है। आगे के दिनों में भी ऐसी घटना घट सकती है, जिससे जानमाल का नुकसान हो सकता है। ऐसे में मुझे एनसीडी का ओपीडी चलाने के लिए कहीं अन्यत्र जगह उपलब्ध कराया जाए। इस संबंध में एनसीडीओ डॉ. बीबी सिंह ने कहा है कि एनसीडी का भवन काफी जर्जर हालत में है। मरम्मत को लेकर सिविल सर्जन से लेकर डीएम तक पत्र लिखा गया है। लेकिन अभी तक कोई पहल नहीं की गई है।

साइकोलॉजिस्ट स्नेहा रानी ड्यूटी के दौरान बाल-बाल बच गईं। अगर यही हाल रहा तो आने वाले दिनों में कोई अप्रिय घटना हो सकती है। पूरे बिल्डिंग पूरी तरह पुराना हो चुका है। जैसे ही बिल्डिंग के छत के ऊपर से छत का प्लास्टर का टुकड़ा गिरा। अस्पताल में लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। सभी लोग भागना शुरू कर दिया ड्यूटी में तैनात डॉक्टर स्नेहा रानी ने कहा कि अगर ऐसा हाल रहा तो यहां पर बैठकर हम ड्यूटी नहीं कर पाएंगे।

Suggested News