प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीलिंग पीवीसी सीट गिरी, बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीलिंग पीवीसी सीट गिरी, बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री

Desk. बड़ी खबर यूपी के रामपुर से आ रही है. यहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीलिंग पीवीसी सीट गिर गयी. इसमें वे बाल-बाल बच गये. वे रामपुर हुनर हाट की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आये थे. बता दें कि 16 अक्तूबर  को हुनर हाट का लोकार्पण किया जाएगा.

बता दें कि अल्पसंख्यक मंत्रालय की ओर से 16 से 25 अक्तूबर तक हुनर हाट का आयोजन किया जाएगा. हुनर हाट पनवड़िया स्थित नुमाइश मैदान में आयोजित किया जाएगा. हुनर हाट को लेकर प्रशासन की ओर से जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. इसको लेकर केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्रालय के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी तैयारियों का जयजा लेने रामपुर पहुंचे थे. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीलिंग पीवीसी सीट गिर गयी. इसमें बाल-बाल केंद्रीय मंत्री बचे.

हुनर हाट में स्वेदशी सामानों को बढ़ावा दिया जाता है. हुनर का अर्थ है किसी कला में पांरगत और हाट का अर्थ है बाजार. हुनर हाट से मतलब है कि किसी कला में पारंगत कारीगर या उस्तादों और उनके उत्पाद को बाजार मुहैया कराना. हुनर हाट में भी यही होता है. इस हाट में अलग-अलग हुनरमंद लोग अपने उत्पादों के साथ शामिल होते हैं. यह एक तरह से मेला होता हैस, जहां लोग घूमने जाते हैं और जिसे जो सामान पसंद आए, उन सामानों की खरीदारी करते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News