जीत का जश्न : लोजपा ने हवन पूजन के बाद अब पीएम का किया दुग्धाभिषेक

जीत का जश्न : लोजपा ने हवन पूजन के बाद अब पीएम का किया दुग्धाभिषेक

PATNA : लोकसभा चुनाव में एनडीए और बीजेपी को मिली प्रचंड जीत का जश्न पूरे देश में मन रहा है। बीजेपी के साथ-साथ एनडीए में शामिल घटक दल के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की खुशी देखते ही बन रही है। जीत से उत्साहित समर्थक कहीं विजय जुलुस निकाल रहे हैं तो कहीं मिठाईयां बांट रहे हैं। इसी कड़ी में राजधानी पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के समर्थकों ने अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया।

लोजपा के समर्थकों ने मंत्रोचारण के साथ पीएम का दुग्धाभिषेक कर जीत का जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने मंत्र और शंखनाद के बीच पीएम मोदी की तस्वीर को दूध से नहलाया। फिर पीएम की तस्वीर पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने 101 लीटर दूध चढ़ाया। इस दौरान वैदिक स्कूल के बच्चे भी शामिल रहे। 

बता दें इससे पहले एनडीए की जीत को लेकर मतगणना से एक दिन पहले भी लोजपा के कार्यकर्ताओं ने हवन-पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया था 

बताते चले कि राज्य की 40 में से 39 सीट एनडीए के खाते में गई है। गठबंधन के तहत बिहार में बीजेपी 17, जेडीयू 17 और लोजपा ने 6 सीटों पर चुनाव लड़ा था। जिसमें बीजेपी ने 17 के 17, लोजपा ने 6 के 6 जबकि जेडीयू ने 17 में 16 सीटों पर जीत हासिल की है। 

कुंदन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News