प्रिंट मीडिया में सेंसरशिप ! विजय सिन्हा का बड़ा खुलासा, अखबारों पर नेता प्रतिपक्ष की 'खबर' नहीं छापने का प्रेशर, विज्ञापन बंद करने की धमकी

प्रिंट मीडिया में सेंसरशिप ! विजय सिन्हा का बड़ा खुलासा, अखबारों पर नेता प्रतिपक्ष की 'खबर' नहीं छापने का प्रेशर, विज्ञापन बंद करने की धमकी

PATNA: बिहार में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। राजधानी में दिनदहाड़े गोलीबारी होती है. पुलिस का इकबाल खत्म होते देख स्थानीय लोग अपराधियों से लोहा लेते हैं. तब जाकर पुलिस पहुंचती है और मर्डर करने वाले अपराधियों को लोगों के चंगुल से छुड़ाती है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार के इकबाल पर सवाल खड़े किये हैं. कहा है कि यह तो हद है, राजधानी में ही ऐसी हालात है। बिहार में अब गुंडा राज स्थापित हो गया है। लेकिन बीजेपी चुप बैठने वाली नहीं, जनता मालिक है और जनता इस सरकार को रगेद कर नीतीश-तेजस्वी के सिंघासन को खाली करा देगी।

प्रिंट मीडिया पर सेंसरशीप 

विजय सिन्हा ने कहा कि आज बिहार की हालत ऐसी हो गई है कि विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही. प्रेस-मीडिया के मुंह को बंद किया जा रहा। नेता प्रतिपक्ष की खबर को सेंसर करने का दबाव प्रिंट मीडिया पर है। नेता प्रतिपक्ष ने आज अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए इसका  खुलासा किया । उन्होंने कहा कि सरकार प्रेस मीडिया के मुंह को चुप करा रही. कई लोगों ने हमें गोपनीय ढंग से कहा है कि आपका न्यूज़ नहीं छपे, इसके लिए प्रेशर बनाया जाता है. प्रिंट मीडिया में विज्ञापन बंद करने की अपरोक्ष धमकी दी जाती है। कहा जा रहा है कि अगर नेता प्रतिपक्ष की खबर छपेगी तो विज्ञापन बंद कर देंगे. प्रेशर बनाया जा रहा है . विजय सिन्हा ने कहा कि आज जिस तरह का वातावरण बनाया जा रहा है वह कतई उचित नहीं है. लेकिन जनता मालिक है,सरकार में  भ्रष्टाचारी और अपराधी शामिल हो गए हैं। ऐसे में जनता रगेद कर आपके सिंहासन को खाली करा देगी.


बिहार को गुंडा राज से करायेंगे मुक्त

भारतीय जनता पार्टी पहले भी लड़ाई लड़ी है और बिहार को जंगलराज से मुक्त कराया है,अब गुंडाराज से भी मुक्त करायेंगे।  हमलोगों की आवाज को कितना दबायेंगे ,हम देख लेंगे. प्रेस मीडिया के माध्यम से हमारी आवाज को दबाना लोकतंत्र के लिए खतरा है. लोकतंत्र में पक्ष और प्रतिपक्ष दोनों सरकार के अंग होते हैं. उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि आप मालिक नहीं हैं. आज जनता के भरोसे सत्ता की कुर्सी पर बैठकर सारी व्यवस्था का उपभोग कर रहे.

Find Us on Facebook

Trending News