बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की गंदी जुबान, राहुल गांधी पर दिया आपत्तिजनक बयान, देखिए वीडियो

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की गंदी जुबान, राहुल गांधी पर दिया आपत्तिजनक बयान, देखिए वीडियो

 सासाराम- अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने की कोशिश करने वाले कंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने एक बार फिर से अमर्यादित बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पीएम मोदी की तारीफ के पुल बांधते बांधते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लेकर अमर्यादित बयान दे डाला.
 
 पीएम मोदी के सिपाहसलार अश्विनी चौबे ने कहा कि पीएम मोदी का आकार आकाश की तरह है वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नाली का कीड़ा बता दिया. ऐसा नहीं था कि केंद्रीय मंत्री की जुबान फिसल गई हो. वो बड़े कॉन्फिडेंट के साथ इस बयान को दे रहे थे. आप उनकी बॉडी लैंग्वेंज और लहजा नीचे दिए वीडियो में देख सकते हैं.
 
 

राहुल गांधी को मेंटल सिजोफ्रेनिया की बीमारी
ऐसा नही है कि कंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पहली बार ऐसा बयान दिया है अक्सर चेहरा चमकाने और पीएम की बढ़ाई करने के दौरान कुछ ऐसा कर जाते हैं. अश्विनी चौबे ने सासाराम में पत्रकारों के सामने कुछ ऐसा ही किया. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मेंटल सिजोफ्रेनिया की बीमारी है, इसलिए उन्हें पागलखाने में डाल देना चाहिए. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने लालू यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पशुओं का चारा खा जाने वाले नेताओं को आज जेल में रहना पड़ रहा है. खैर कंद्रीय मंत्री के इस गंदे बोल के बाद सियासी हलकों में बयानबाजी होना तय माना जा रहा है.

सासाराम से रंजन कुमार की रिपोर्ट

Suggested News