बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंदिर निर्माण को लेकर केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा राम मंदिर

मंदिर निर्माण को लेकर केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा राम मंदिर

SASARAM : चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी के नेताओं को राम मंदिर की याद सताने लगती है और जगह-जगह पर इसके नेता अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का राग अलापने लगते हैं। पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह राम मंदिर निर्माण को लेकर जगह-जगह बयान देते थे और अब एक और मंत्री का नाम इसमें जुड़ गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने मंदिर निर्माण को लेकर अपनी बात रखी है। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अयोध्या में जल्द ही श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा। मंदिर निर्माण में विलंब से जनाक्रोश बढ़ रहा है। उनका कहना है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को जल्द अपना फैसला सुना देना चाहिए। अश्विनी चौबे ने सासाराम में एक कार्यक्रम में बोला कि अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा राम मंदिर !  

इधर, दूसरी ओर राम मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या के बाद अब दिल्ली में भी विश्व हिन्दू परिषद की ओर से आयोजित धर्मसभा में देश भर के साधु-संतों का जुटान हुआ। दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित विराट धर्मसभा में बड़ी संख्या में साधु-संत जुटे। 

विश्व हिंदू परिषद की धर्मसभा में आरएसएस के सरकार्यवाहक भैय्याजी जोशी ने कहा कि हम चाहते हैं, जो भी हो शांति से हो। संघर्ष करना होता तो इंतजार नहीं करते। इसलिए सभी लोग इसमें सकारात्मक पहल करें। हमारा किसी के साथ संघर्ष नहीं, राम राज्य में ही शांति आती है।



Suggested News