भागलपुर में बारहवीं के छात्र ने की ख़ुदकुशी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

भागलपुर में बारहवीं के छात्र ने की ख़ुदकुशी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BHAGALPUR : भागलपुर में आत्महत्या का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल में 18 वर्षीय बारहवीं के छात्र निशांत कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. मृतक के पिता उमाकांत सिंह एनटीपीसी कहलगाँव में कार्यरत है. बताया जा रहा है कि मृतक निशांत कुमार सचदेवा स्कूल में  बारहवीं की छात्र के रूप में पढाई करता था. 

वह सुरखीकल में उमेश तिवारी के मकान में किराये पर रहता था.  एक सप्ताह पहले ही वह घर से आया था. वहीं दूसरी ओर आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया है. घटना की जानकारी मिलते ही बरारी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

उधर नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के मंडाछ गांव में एक महिला की घर के अंदर ही फांसी के फंदे से झूलती लाश बरामद हुई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार मंडाछ गांव निवासी अरविंद चौधरी की पत्नी रिंकू देवी की आज घर के अंदर फांसी के फंदे से झूलती लाश बरामद हुई. इधर घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में ले लिया.

वहीं मृतिका के मौत की सूचना पर पहुंचे उसके मायके वालों ने उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया है. मायके वालों का कहना है कि ससुराल वालों द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाता था. ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर सुसाइड का रुप से देने के लिए लाश को फांसी के फंदे से लटका दिया है. इधर घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार है. फिलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुटी है. 

भागलपुर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News