चावल मिल मालिक के बेटों के बारे में नहीं मिला कोई सुराग, परिवार से मिलें राजद प्रदेश अध्यक्ष

चावल मिल मालिक के बेटों के बारे में नहीं मिला कोई सुराग, परिवार से मिलें राजद प्रदेश अध्यक्ष

समस्तीपुर : तीन दिन पहले अपहृत हुए चावल मिल मालिक के बेटों के बारे में पुलिस कोई सुराग पता नहीं लगा सकी है। इसी बीच शनिवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और मोरवा विधायक रणविजय साहू से साथ पीड़ित परिवार से मिलने के लिए गए। इस दौरान प्रदेश राजद नेताओं  ने बताया कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। नीतीश के राज में हर दिन हत्या और अपहरण की घटनाएं हो रही है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में बिगड़ी कानून  व्यवस्था के खिलाफ राजद पूरा बिहार में बड़ा आंदोलन करेगी।

पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने कहा कि राज्य के मुखिया भी इस बात को मान रहे हैं कि अपराध बढ़े हैं। वह लगातार मीटिंग कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए जा रहे हैं. लेकिन इसका कोई लाभ नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश को अपनी जवाबदेही माननी होगी। उन्हें बताना होगा कि राज्य में किस तरह से अपराध पर नियंत्रण पाया जाएगा। वहीं श्याम रजक ने कहा की राजद पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। हमारी पूरी कोशिश है कि लापता दोनों युवक सकुशल घर वापस लौटें।

बता दे कि तीन दिन पहले इलाके के बड़े चावल मिल व्यापारी के दो बेटे लापता। सीसीटीवी में यह साफ दिख रहा था कि दोनों सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को छोड़ सीसीटीवी में पैदल जा रहे हैं। परिजन इस बात की आशंका जता रहे हैंकि उन्हें अपहृत कर लिया गया है। वहीं पुलिस भी उनके तलाश में अब तक कोई सुराग हासिल नहीं कर सकी है। जो पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। हालांकि पुलिस की तरफ से कहा गया है कि दोनों युवकों को जल्द ही तलाश कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News