चाचा ने घर में काम करने वाले को दी बुलेट, भतीजे ने घर में घुसकर मार दी 2 लोगों को गोली

चाचा ने घर में काम करने वाले को दी बुलेट, भतीजे ने घर में घुसकर मार दी 2 लोगों को गोली

Bhojpur: जिले मैं अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि हर रोज अपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं. वहीं पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है. ताजा मामला भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव की है जहां शुक्रवार की मध्यरात्रि हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर ससुर एवं बहू को गोली मार दी. हादसे में ससुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बहू जख्मी हो गई. इसके बाद जख्मी बहू को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक एकवारी गांव निवासी स्व. हीरा चंद्रवंशी के 70 वर्षीय पुत्र नथुनी चंद्रवंशी हैं एवं जख्मी उनकी बहू संतोष चंद्रवंशी की पत्नी रेणु देवी हैं.

इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. जिसके बाद पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं मृतक के पुत्र संतोष चंद्रवंशी ने बताया कि वह पूर्व में गांव के ही सुरदर्शन सिंह के यहां लगभग 20 वर्षों से सेंटिग का काम करता था. वर्तमान में वह 3 वर्षों से गुजरात के गांधीधाम में रहकर काम कर रहा था. इसी बीच लॉकडाउन के दौरान तबीयत खराब होने के कारण वापस गांव आ गया. जिसके बाद वह फिर से सुदर्शन सिंह के यहां काम करने लगा. जिसको लेकर सुदर्शन सिंह ने संतोष चंद्रवंशी को बुलेट गाड़ी दी थी कि तुम्हें आने जाने के लिए आराम होगा.


इसी बीच सुदर्शन सिंह के दो भतीजे संजय सिंह एवं धनंजय सिंह संतोष कल शाम संतोष चंद्रवंशी के घर जाकर कहने लगे कि मेरी चाचा की गाड़ी है तुम क्यों चढ़ेगा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. हालांकि जब लोगों की भीड़ जमा होने के कारण वे लोग वापस आ गये, लेकिन इसके बाद शुक्रवार की मध्यरात्रि वह एक बार फिर उसके घर गये और घर के बाहर गौशाल में सो रहे नथुनी चंद्रवंशी को संतोष चंद्रवंशी समझकर गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर उनकी बहू रेणु देवी जब बाहर निकली तो उन्होंने उसे भी गोली मार दी. जिससे सिर में गोली लगने के कारण नथुनी चंद्रवंशी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि रेणु देवी जख्मी हो गईं. जख्मी रेणु देवी को दाहिने हाथ की बांह में गोली लगी है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. वहीं इस हादसे के बाद मृतक के परिवार का सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Find Us on Facebook

Trending News