जमीन विवाद में चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव, पुलिस कर रही कैंप

जमीन विवाद में चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव, पुलिस कर रही कैंप

GOPALGANJ : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां कुचायकोट प्रखंड स्थित मटिहता गांव में भूमि विवाद में आज दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई। दोनों मृतक चाचा-भतीजा बताये गए हैं। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर को आग के हवाले कर जमकर उत्पात मचाया। हंगामा और तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि गैर मजरुआ जमीन को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए और इसी दौरान एक पक्ष द्वारा फायरिंग की जाने लगी। फायरिंग दौरान चाचा-भतीजा की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित अपने घर में ही छिप गया। इधर घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और आरोपी के घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और घर में आग लगा दी। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि घर के बगल में गैरमजरुआ आम जमीन है। इस जमीन की बंदोबस्ती उनके नाम से है। इस जमीन पर आज वे लोग मिट्टी भराई का काम करा रहे थे। जिसे लेकर गांव के ही गुड्डू खान उर्फ गुड्डू मियां से उनलोगों की मारपीट हो गयी। मामला बढ़ने पर गुड्डू मियां अपने घर से बंदूक लेकर आये और पांच राउंड फायरिंग की। इस घटना में गोली लगने से चाचा-भतीजा की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही कुचायकोट थाना पुलिस मौके पर पहुंच शवों को कब्जे में लेकरपोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा। पुलिस को जांच के दौरान मौके से बंदूक के दो खोखे मिले है। वहीं, गांव में दहशत और तनाव के माहौल को देखते हुए सदर एसडीपीओ सहित भारी संख्या में कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News