बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हे भगवान ! पटना में कोरोना के कहर से अनाथ हो चुकी मासूम के सगे चाचा और बुआ ने पहचानने से किया इनकार,रिश्ता शर्मसार

हे भगवान ! पटना में कोरोना के कहर से अनाथ हो चुकी मासूम के सगे चाचा और बुआ ने पहचानने से किया इनकार,रिश्ता शर्मसार

PATNA : बिहार में कोरोना का कहर जारी है. इससे कई लोगों की जान जा चुकी है. इसी कड़ी में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण छह साल की मासूम के सिर से पिता का साया हट गया. मां भी अलग रहती है. वह इस कदर अकेली पड़ गई है कि चाचा और बुआ तक उसके पिता को पहचानने से इनकार कर रहे हैं. बच्ची मकान मालिक के पास थी.  गुरुवार को नगर निगम की टीम बच्ची को जांच कराने के लिए ले गई. जांच के बाद उसे पाटलिपुत्र आइसोलेशन सेंटर में भर्ती करा दिया है. पिता का सिर से हाथ क्या हटा छह साल की मासूम अनाथ हो गई. उसके लिए खून के रिश्ते भी पानी हो गए. 

बताते चलें की रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र की मधुबन कॉलोनी के रोड नंबर पांच निवासी प्रभात कुमार चार-पांच दिनों से सर्दी, जुकाम, बुखार से पीडि़त थे. मंगलवार की शाम वह सोए तो उठे नहीं. उनके साथ घर पर अकेले छह साल की बेटी थी. उसे नहीं पता था कि उसके पिता की मौत हो चुकी है. प्रभात के दोस्त राजेश ने बुधवार की दोपहर वीडियो कॉल कर बच्ची को उनके पिता को दिखाने को कहा. राजेश को शक हुआ तो उन्होंने कोविड हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया. मौके पर पहुंची टीम अंतिम संस्कार के लिए शव को ले गई और बच्ची को मकान मालिक को सौंप दिया. 

इधर, मूल रूप से नालंदा के इस्लामपुर निवासी प्रभात कुमार का अंतिम संस्कार गुरुवार को मकान मालिक मनोहर की उपस्थिति में हो गया. मनोहर के अनुसार प्रभात की दो बहनें कुम्हरार में रहती हैं. उन दोनों को फोन करके प्रभात के गुजर जाने की जानकारी दी गई. साथ ही उनके दो भाइयों को भी बताया गया. मगर सभी ने कोई बात नहीं सुनी और कहा, अब दोबारा फोन मत करिएगा. 

Suggested News