बहन के घर से लौट रहे चचेरे भाईयों को बस ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

बहन के घर से लौट रहे चचेरे भाईयों को बस ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

ARA : भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ  कुल्हड़िया गांव के पास एक अनियंत्रित बस ने बाइक में टक्कर मार दिया. जिससे बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. जबकि दुसरे का सदर अस्पताल में ही इलाज चल तरह है. 

जानकारी के अनुसार मृतक पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के गौरैया स्थान नीलकंठ टोला निवासी देवेंद्र राम का 18 वर्षीय पुत्र बादल कुमार है, जबकि जख्मी किशोर उसी थाना क्षेत्र के ब्लॉक टाटा कॉलोनी निवासी चंद्रदेव राम का 12 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार है. वह पेशे से मजदूर था और दोनों रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सुबह दोनों बाइक से कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी गांव अपनी चचेरी बहन के यहां गए थे. जब वे दोनों वापस घर लौट रहे थे, उसी दौरान कुल्हड़िया गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बस ने उन्हें रौंद दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया. इसके बाद दोनों को कोईलवर पुलिस द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान बादल कुमार ने दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. जिसके बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों के बीच कोहराम मच गया.  


Find Us on Facebook

Trending News