तेजप्रताप के बगावती तेवर पर चिराग पासवान का तंज, कहा-तेजस्वी और तेजप्रताप राजनीति में अभी बच्चे, नादानी में कर रहें हैं ऐसा

तेजप्रताप के बगावती तेवर पर चिराग पासवान का तंज, कहा-तेजस्वी और तेजप्रताप राजनीति में अभी बच्चे, नादानी में कर रहें हैं ऐसा

NEWS4NATION DESK : लालू के बड़े लाल तेजप्रताप इनदिनों अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाएं हुए हैं। तेजप्रताप लगातार जहानाबाद और शिवहर में राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे है। वहीं आज उन्होंने शिवहर से राजद प्रत्याशी सैयद फैसल अली को बीजेपी का एजेंट करार देकर एक राजद के लिए एक और मुसीबत खड़ी कर दी है। 

इधर तेजप्रताप के इस बयान पर विपक्ष की ओर से राजद पर तंज कसने का सिलसिला शुरु हो गया है। लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जुमई सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि राजद का आंतरिक और पारिवारिक कलह अब सड़क पर आ गया है। तेजप्रताप ने जिस तरह से अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाएं हुए है उससे साफ है कि राजद के अंदर क्या चल रहा है। 

वहीं मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कि तेजप्रताप ने  शिवहर के राजद प्रत्याशी सैयद फैसल अली को बीजेपी का एजेंट बताया है पर उन्होंने कहा कि आपलोग समझदार व्यक्ति है। तेजप्रताप के इस बयान से क्या पता चलता है आप सबलोग समझ रहे है। उन्होंने कहा कि अपनी पारिवारिक लड़ाई के लिए दूसरों को दोष देना ठीक नहीं है। यह उनके घर का अंदरुनी मामला है और वे इसके लिए दूसरे को जिम्मेवार ठहरा रहे है यह सही नहीं है। 

हालांकि चिराग ने तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों को अपने छोटे भाई समान बताते हुए कहा कि राजनीति में अभी वे बच्चे है और उसी नादानी में इस तरह की बयानबाजी और काम कर रहे है। 

वहीं महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन नाम की कोई चीज ही नहीं है। महागठबंधन में जितने भी दल शामिल हैं सभी एक-दूसरे के खिलाफ बगावती तेवर अपनाएं हुए है। किसी भी मंच पर महागठबंधन में शामिल दलों के शीर्ष नेता कहीं भी एक साथ मंच पर नहीं दिख रहे। 

इसके ठीक विपरित एनडीए को देखिए। एनडीए में शामिल सभी दल एकजुट हैं। दल के सभी प्रमुख नेता एकसाथ अपने प्रत्याशी का चुनाव प्रचार कर रहें है। 

बता दें कि लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अपनी ही पार्टी के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे है। शिवहर में उन्होंने अपने पसंदीदा लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह के समर्थन में रोड शो किया और वोट देने की अपील की। इस दौरान तेजप्रताप यादव ने आरजेडी के घोषित उम्मीदवार सैयद फैसल अली को बीजेपी का एजेंट करार दिया और कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी के साथ उनकी तस्वीर है। शिवहर में बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि कोई कहता है कि मैं राजद का बागी हूं तो मैं सीना ठोककर कर रहा हूं कि हां मैं बागी हूं।


Find Us on Facebook

Trending News