चेन स्नेचरों की आई शामत : राजधानी के दो थानों में तीन चेन झपटमारों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

चेन स्नेचरों की आई शामत : राजधानी के दो थानों में तीन चेन झपटमारों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में लगातार पुलिस की दबिश जारी है। बीते दिनों की बात करें तो पटना के कई थाना क्षेत्रो में लगातार मोबाइल और चेन झपटमारी की घटना से लोगो का सड़को पर घूमना दूभर हो गया है। अपराधियों ने कभी मॉर्निंग वॉक के दौरान चेन छिनतई करते नजर आए तो कहीं दिन दहाड़े मोबाइल और पर्स की झपटमारी कर फरार हो रहे थे। अब ऐसे बदमाशों की शामत आ गई है।  दरअसल पटना पुलिस ने वरीय अधिकारियों के आदेश के बाद सभी घटनाओं के सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों को खंगाला जिसमें छिनतई करने वाले अपराधियो की शिनाख्त हो गई थी और इसी का नतीजा रहा कि बीते चंद दिनों में पटना पुलिस ने छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले 1 दर्जन से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 वही एक बार फिर पटना के पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र और कदमकुआं थाना क्षेत्र में चेन छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को धर दबोचा गया है। पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र से कुल 4 अपराधियों को दो अलग अलग मामलों में गिरफ्तार किया है। पाटलिपुत्र इलाके में चेन छिनतई करने वाला निखिल कुमार और राकेश राज है, वहीं मोबाइल चोरी करने वाला एक शख्स के साथएक रिसीवर भी पुलिस की पकड़ में आया है।

गिरफ्तार चेन स्नैचर सन्नी उर्फ गोलू को पुलिस ने खदेड़ कर देसी कट्टा के साथ पकड़ा 

वहीं दूसरी ओर कदमकुआं थाना क्षेत्र से आंबेकर कॉलोनी निवासी सन्नी उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया है। बीते शुक्रवार को वह एक महिला से चेन छिनतई की घटना अंजाम देकर फरार हो गया था। वहीं एक बार फिर नाला रोड रोड नम्बर 1 पानी टंकी के पास घटना को अंजाम देने के फिराक में जुटा था। गुप्त सूचना के आधार पर कदमकुआं थाना के Asi मुकेश कुमार सिंह द्वारा अकेले खदेड़कर इस चेन स्नैचर को देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इसके निशानदेही पर छिनतई किये गए चेन को पुलिस ने बरामद किया है।


Find Us on Facebook

Trending News