बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चकाई में 5.41 करोड़ की लागत से पुल का होगा निर्माण, विज्ञानं एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया कार्यारम्भ

चकाई में 5.41 करोड़ की लागत से पुल का होगा निर्माण, विज्ञानं एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया कार्यारम्भ

JAMUI : चकाई विधानसभा अंतर्गत सोनो प्रखंड में  महूँगाय-बोझायत पथ के बरनार नदी पर द्वितीय उच्चस्तरीय पुल के निर्माण कार्य का कार्यरम्भ विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह के द्वारा किया गया. इस मौक़े पर सोनो प्रखंड विकास पदाधिकारी ममता प्रिया जी,सोनो प्रखंड अँचलाधिकरी अनिल कुमार चौबे सहित बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों में एतवारी यादव, झारी किशकु,लाला किशकु,छोटेलाल मुर्मू,भगवान सिंह,श्रवण सिंह,वासुदेव दास सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे. इस पुल के कार्यरम्भ से इलाक़े के लोगों में हर्ष का माहौल है. 5 करोड़ 41 लाख की लागत से बनने वाले इस पुल की लम्बाई 126.64 मीटर होगी. जिससे अब सैकड़ों गाँव NH 333-A से सीधे जुड़ जाएँगे. 

सूबे के विज्ञान एवं प्रावैधिकी मंत्री सह स्थानीय विधायक सुमित कुमार सिंह शनिवार को चकाई निरीक्षण भवन पहुंचे. इस दौरान समर्थकों ने फूल माला पहनाकर एवं गुलदस्ता भेंटकर उनका जोरदार स्वागत किया. इस अवसर पर मंत्री सुमित सिंह ने चकाई प्रखंड में स्थित सभी उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं प्रभारी प्रधानाध्यापक के साथ एक बैठक कर कई निर्देश दिए. 

जानकारी देते हुए सिंह ने बताया कि उच्च विद्यालय के प्रबंधन समिति के अध्यक्ष होने के नाते सभी प्रधान शिक्षकों के साथ बैठक की गई है. बैठक में विद्यालय के सुचारू रूप से संचालन पर चर्चा की गई. साथ ही इस दौरान चकाई प्रखंड के कोने-कोने से जुटे लोगों ने मंत्री के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा. इस दौरान सिंह ने लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना तथा उसके निराकरण का आश्वासन दिया. 


Suggested News