बीमारी ठीक नहीं होने पर बदमाश ने चाकू मारकर की डॉक्टर की हत्या, दो कंपाउंडरों को भी किया जख्मी

बीमारी ठीक नहीं होने पर बदमाश ने चाकू मारकर की डॉक्टर की हत्या, दो कंपाउंडरों को भी किया जख्मी

NALANDA : जिले के दीपनगर थाना इलाके में शनिवार की शाम एक बदमाश ने चाकू घोंप कर आरएमपी चिकित्सक को मौत के घाट उतार दिया. बीच-बचाव करने पर बदमाश ने दो कंपाउंडरों को भी जख्मी कर दिया. मृतक नगमा गांव निवासी 35 वर्षीय विजय शर्मा हैं. जख्मी कंपाउंडर संतोष कुमार और राहुल कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से संतोष को पटना रेफर कर दिया गया. 

इधर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि विजय शर्मा आरएमपी चिकित्सक थे. दीपनगर बाजार में वे वर्षों से क्लिनिक चला रहे हैं. जख्मी कंपाउंडरों ने बताया कि करीब एक माह से श्रीरामपुर गांव निवासी सन्नी कुमार अपने चाचा का इलाज करा रहा था. शाम में बदमाश अपने सहयोगियों के साथ क्लनिक आ गया और बीमारी ठीक नहीं करने का आरोप लगाकर आरएमपी से झगड़ा करने लगा. 

इसके बाद बदमाश ने आरएमपी को चाकू गोदकर जख्मी कर दिया. बीच-बचाव करने पर दो कर्मियों पर भी चाकू से वार किया. घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने आरएमपी को मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News