कटिहार में तारिक अनवर को मिली अपनों से चुनौती, करीबी मो.शकूर ने एनसीपी उम्मीदवार के रुप किया नामांकन, जीत का किया दावा

कटिहार में तारिक अनवर को मिली अपनों से चुनौती, करीबी मो.शकूर ने एनसीपी उम्मीदवार के रुप किया नामांकन, जीत का किया दावा

KATIHAR : कटिहार के निवर्तमान सांसद तारिक अनवर की इसबार चुनाव में जीत कठिन होने जा रही है। बीजेपी के अलावा उन्हें अब अपने करीबी का भी सामना करना होगा। चुनाव में भाजपा के साथ-साथ  उनके काफी करीबी रहे पूर्व विधायक मोहम्मद शकूर उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे है। 

तारिक के करीबी रहे मोहम्मद शकूर को एनसीपी ने कटिहार लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। मोहम्मद शकूर ने एनसीपी प्रत्यासी के तौर पर आज अपना नामांकन के पर्चा भरा। नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद शकूर ने अपने जीत का दावा करते हुए कहा कि कटिहार हमेशा से ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का गढ़ रहा है ऐसे में उनकी जीत निश्चित है।

वहीं तारिक़ अनवर के करीबी होने के बावजूद उनसे खिलाप चुनाव लड़ने के सवाल पर शकूर ने कहा कि उन्होंने तारिक अनवर के साथ कोई बगावत नहीं की है, बल्कि उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ धोखा किया है और इसकी सजा जनता इस चुनाव में उन्हें सजा जरूर देगी। 

बता दें कि कांग्रेस से अलग होकर शरद पवार ने राष्ट्रवादी पार्टी बनाया था। जिसमें कांग्रेस के कई नेताओं के साथ-साथ तारिक अनवर भी पार्टी में शामिल हुए थे। एनसीपी की टिकट पर ही तारिक ने कटिहार लोकसभा सीट पर जीत हासिल की थी। वहीं ठीक चुनाव के वक्त तारिक एनसीपी को छोड़कर एकबार फिर अपने पुरान घर कांग्रेस में लौट गए है और कांग्रेस की टिकट पर इसबार चुनाव मैदान में हैं। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News