बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को चैलेंज करना वकील साहब को पड़ा महंगा, हो गए गिरफ्तार

सीएम नीतीश को चैलेंज करना वकील साहब को पड़ा महंगा, हो गए गिरफ्तार

SITAMARHI : जिले के एक वकील को सीएम नीतीश कुमार को चैलेंज करना महंगा पड़ गया। फेसबुक लाइव के माध्यम से मुख्यमंत्री को चैलेंज करने वाले वकील को एसपी के निर्देश पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल सीतामढ़ी के एक वकील ठाकुर चंदन सिंह ने नीतीश के शराबबंदी को लेकर खुली चुनौती दी थी। अधिवक्ता ठाकुर चंदन सिंह ने फेसबुक लाइव के माध्यम से सीतामढ़ी में मुख्यमंत्री के आगमन पर शराब पीने की बात कही थी।

उन्होंने फेसबुक लाइव के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार पर विवादस्पद बयान देते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही प्रदेश में शराब बिकवाने का काम करते हैं। 

जब बिहार में शराब बंद है तो हर जिले में इतनी आसानी से शराब कहा से पहुंच रहा है। जब एक थाना क्षेत्र में शराब मिलती है तो थानेदार दोषी होता है, तो इतने बड़ी मात्रा में प्रदेश में शराब आ रही है तो बिहार के मुख्यमंत्री को दोषी क्यों न समझा जाए। 

इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री को चैलेंज करते हुए कहा कि वो 23 को होंने वाले नीतीश कुमार की सभा मे शराब पीकर जाऐंगे, अगर दम है तो वे अपने पुलिस वालों से पकड़वा कर दिखाए, फिर वे न्यायालय में उन्हें देख लेंगे। 

वकील चंदन सिंह यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी के निर्देश पर डुमरा थाना पुलिस ने बीती देर रात चंदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जा रहा है कि वकील ठाकुर चंदन सिंह के खिलाफ यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी वे इस तरह के कारनामो को लेकर विवाद में रह चुके है।  

अधिवक्ता ठाकुर चंदन सिंह द्वारा मां सीता को प्रताड़ित करने के मामले में भगवान राम पर महिला उत्पीड़न का केश दर्ज किया गया था। इसके साथ ही यूपी के डिप्टी सीएम समेत कई सेलिब्रेटियों पर चंदन न्यायालय में मुकदमा कर चुके है। 

सीतामढ़ी से आदित्यनंद आर्य की रिपोर्ट

Suggested News