बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामविलास को बेटी से मिली चुनौती, बाप की कोई औकात नहीं, हाजीपुर में ही धूल चटा देंगे

रामविलास को बेटी से मिली चुनौती, बाप की कोई औकात नहीं, हाजीपुर में ही धूल चटा देंगे

PATNA : लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की झोपड़ी में आग लगाने के लिए उनकी बेटी ही तैयार हो गयी है. बेटी ने बाप को खुली चुनौती दे दी है - हाजीपुर में ही धूल चटा देंगे.

दामाद अनिल साधु ने किया एलान

रामविलास पासवान के दामाद अनिल साधु आज राजद के नेता तेजस्वी यादव से मिलने गये थे. अनिल साधु अपनी पत्नी यानि रामविलास पासवान की बेटी के लिए राजद का टिकट मांग रहे हैं. वो भी हाजीपुर संसदीय क्षेत्र से. साधु की मानें तो पासवान की बेटी ने हाजीपुर संसदीय क्षेत्र में घूमना भी शुरू कर दिया है और लोग समर्थन का भरोसा दिला रहे हैं.

पासवान-चिराग की कोई औकात नहीं

अनिल साधु ने कहा कि रामविलास पासवान और चिराग पासवान की कोई राजनीतिक औकात नहीं रह गयी है. दलितों के साथ-साथ समाज के दूसरे वर्ग ने भी उन्हें नकार दिया है. पासवान के दामाद ने कहा कि चिराग पासवान को औकात है तो वे सामान्य सीट से चुनाव लड़ कर दिखायें. उनकी जमानत जब्त हो जायेगी.

पासवान के कुनबे में पुराना है विवाद

वैसे, रामविलास पासवान के कुनबे में ये विवाद पुराना है. अनिल साधु पासवान की पहली पत्नी की बेटी के पति हैं. उनका आरोप रहा है कि चिराग के प्रेम में रामविलास ने अपनी बेटियों का ख्याल नहीं रखा. पिछले विधानसभा में भी अनिल साधु को लेकर बड़ा- बखेड़ा खड़ा हुआ था. अनिल साधु मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोये थे. आखिरकार रामविलास पासवान ने उन्हें बोचहां विधानसभा क्षेत्र से लोजपा का टिकट दिया था. लेकिन अनिल साधु की जमानत जब्त हो गयी थी. अब वे अपनी पत्नी के लिए लोकसभा का टिकट मांग रहे हैं.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News