पटना में कानून मंत्री के पीए की पत्नी से चेन और मोबाइल लूटा, विरोध करने पर चलाई गोली

PATNA :  राजधानी में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। बीते मंगलवार की देर शाम पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के मैनपुरा में सैकड़ों लोगों के बीच फायरिग कर केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के निजी सचिव संजीव सिन्हा की पत्नी निशा सिन्हा से मोबाइल लूट लिया। 

वहीं छिनतई का विरोध करने पर बदमाशों ने निशा पर फायरिंग की, लेकिन वह बाल-बाल बच गई और गोली एक मकान की खिड़की में लगी जाली में अटक गई। 

बताया जा रहा है कि निशा कोचिंग में पढ़ाती हैं। अनीसाबाद से मैनपुरा अपने परिचित शिक्षक के घर कुछ कागजात देने जा रही थीं। मैनपुरा मूर्ति गली के पास उन्होंने अपनी कार पार्क की और पैदल ही गली की ओर निकल गईं। इसी बीच पीछा कर लुटेरे ने उनसे आईफोन लूट लिया तथा चेन छीनने लगे। निशा ने साहस दिखाते हुए लुटेरे को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उनके ऊपर गोली चला दी।

इधर घटना की सूचना मिलते सूचना मिलते ही डीएसपी (विधि-व्यवस्था) डॉ. राकेश कुमार मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की। डीएसपी ने कहा कि हुलिया के आधार पर लुटेरे की शिनाख्त की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पड़ताल करने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि अपराधी कौन थे और पहले से महिला का पीछा कर रहे थे या नहीं। आरोपित जल्द गिरफ्त में होगा।

कुंदन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News