चाणक्य IAS एकेडमी ने 67वीं BPSC परीक्षा के लिए शुरू किया निःशुल्क क्रैश कोर्स

चाणक्य IAS एकेडमी ने 67वीं BPSC परीक्षा के लिए शुरू किया निःशुल्क क्रैश कोर्स

पटना. सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करवाने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था चाणक्य आईएएस एकेडमी के पटना ब्रांच ने 67वीं बीपीएससी में शामिल होने जा रहे परीक्षार्थियों के लिए विशेष क्रैश कोर्स की घोषणा की है। यह कोर्स चाणक्य आईएएस एकेडमी के यूट्यूब चैनल पर निःशुल्क उपलब्ध कराई जा रही है। विद्यार्थियों को इस यूट्यूब चैनल पर जाकर चैनल्स टैब पर क्लिक करके बीपीएससी वाले चैनल को सब्सक्राइब करना है।

इस कोर्स के अंतर्गत विद्यार्थियों को सारे विषयों का त्वरित रिवीजन करवाया जाएगा, ताकि अभी तक अध्ययन किये गये सिलेबस को और परीक्षा की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा सके। इन सारे क्लासेज को सब्जेक्ट एक्सपर्ट्स के द्वारा करवाया जा रहा है, जिससे छात्र ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित हो सकें। 

ज्ञातव्य हो कि हाल ही में घोषित 66वीं बीपीएससी परीक्षा में इस संस्थान से 138 छात्रों का चयन हुआ है और यह संस्थान यूपीएससी और बीपीएससी परीक्षाओं में अपने शानदार रिजल्ट के लिए पिछले 30 वर्षो से जाना जाता रहा है। विशेष जानकारी के लिए परीक्षार्थी एक्सपर्ट्स काउंसलर्स से चाणक्य आईएएस एकेडमी के हेल्पलाइन नम्बर 7303763226 पर संपर्क कर सकते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News