नवादा में चंदन गिरोह का आतंक, अंधाधुंध फायरिंग में एक किसान की हत्या

नवादा में चंदन गिरोह का आतंक, अंधाधुंध फायरिंग में एक किसान की हत्या

NAWADA: नवादा जिले के रुपौ सहायक थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव में सोमवार को अपराधियों ने किसान चांदो की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। जिसमें उसे पांच गोली लगने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजना चाहा। लेकिन ग्रामीण व परिजन शव को उठाने नहीं दे रहे थे। काफी समझाने-बुझाने के बाद लोग माने।

बताया जाता है कि किसान जंगल के समीप पसलगवा बधार स्थित खेत में धान की फसल का पटवन कर रहा था। तभी 10-12 की संख्या में हथियारबंद अपराधी वहां पहुंचे और उसे घेर कर अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी। शरीर में पांच गोली से घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

मृतक के भड़के भाई उमेश यादव ने बताया है कि चंदन गिरोह के लोगों ने अभी तक हमारे पांच परिवार की हत्या की है लेकिन पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है उन्होंने बताया है कि 2010 में अरुण यादव की हत्या की जो है 12 में जोगिंदर यादव की हत्या 2017 में बबलू यादव की हत्या 2014 में राजीव गांधी की हत्या आज चांद यादव की हत्या कर दिया सबसे बड़ी बात तो यह है कि अब तक पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई है। पुलिस से भी कितनी बार मुठभेड़ हुई है लेकिन पुलिस ही हार मान कर जंगल से वापस लौट आते हैं माना जाए तो चंदन का गिरोह तक पुलिस भी नहीं पहुंच पाती है।

इसकी सूचना मिलने पर पकरीबरावां इंस्पेक्टर मनोज कुमार सुमन, रुपौ थानाध्यक्ष, कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। पुलिस का मानना है कि चंदन यादव गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।

Find Us on Facebook

Trending News