नवादा सांसद चन्दन सिंह की पहल पर सदर अस्पताल में बनेगा ऑक्सीजन प्लांट, लोगों को मिलेगी इलाज की बेहतर सुविधा

नवादा सांसद चन्दन सिंह की पहल पर सदर अस्पताल में बनेगा ऑक्सीजन प्लांट, लोगों को मिलेगी इलाज की बेहतर सुविधा

NAWADA : नवादा सांसद की ओर से सराहनीय पहल की गयी है. उनके प्रयास से सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा रहा है. जिससे यहां इलाज कराने वाले लोगों को इलाज की बेहतर सुविधा मिलेगी. 

इस मामले को लेकर सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू ने बताया है कि नवादा सांसद चंदन सिंह के सौजन्य से जिले को एक तोहफा मिलने जा रहा है. यहां सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा. जिसकी कामकाज भी चालू कर दिया गया है. साथ ही लोगों को अब ऑक्सीजन के लिए भटकना नहीं पड़ेगा. सीधा बेड पर ही लोगों को अब ऑक्सीजन की सुविधा मिलेगी. 

उन्होंने कहा कि चंदन सिंह के द्वारा जिले के स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर लगातार दौरा किया जा रहा हैं. उन्होंने कई दिशा-निर्देश भी दिया है. इस आपदा की घड़ी में उनके द्वारा एक अच्छी पहल की गई है. जमीन भी चयनित हुई है. अस्पताल निरीक्षण के दौरान सिविल सर्जन के द्वारा जिस जगह पर प्लांट लगाया जा रहा है. वहां पर पूरी जानकारी भी दी गई है. अब जिले में ऑक्सीजन प्लांट लगने के बाद लोगों को काफी सुविधा मिलेगी और लोगों को किसी भी प्रकार के दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा. स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह दुरुस्त कर दिया जाएगा. व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर पटना में भी स्वास्थ्य मंत्री से सांसद ने मुलाकात की हैं. जिसमें खनवां में अस्पताल को भी जल्द चालू करने की बात कही गई है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News