प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार को ठग कर चले गए चन्द्रशेखर राव, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का कटाक्ष

प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार को ठग कर चले गए चन्द्रशेखर राव, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का कटाक्ष

Lakhisarai : बिहार विधानसभा मे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव द्वारा नीतीश कुमार को आगामी गठबंधन का नेता मानने से इनकार किये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा की अभी तक नीतीश कुमार दूसरे लोगो एवं दल को ठगते आ रहे थे लेकिन अब इनके भी ठगाने की बारी आ गई है। 

सिन्हा ने कहा कि जिस प्रकार तेलंगाना के मुख्यमंत्री द्वारा नीतीश कुमार को विपक्षी गठबंधन का नेता बनाये जाने के विषय पर जबाब दिया गया कि ”ये हम कैसे कह सकते है” से स्पष्ट झलक रहा है कि के. सी. आर. अपनी ब्रांडिग करने बिहार आये थे। के. सी. आर. के जबाब के बाद माननीय नीतीश कुमार वहॉ से उठ कर चलने की तैयारी करने लगे।

सिन्हा ने कहा जिस लालू प्रसाद का राजनितिक कैरियर खत्म कराने मे इन्होने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उन्हीं लालू प्रसाद से ये प्रधानमंत्री पद की दौर मे रहने हेतू मदद की अपेक्षा कर रहे है जो इनकी भूल है। उन्होने कहा कि राजद एवं लालू प्रसाद नीतीश कुमार से अपना बदला जरूर लेंगे और उन्हें मुख्यमंत्री पद से भी बेदखल कर देंगे। दि लिइफ एण्ड टाइम्स ऑफ जार्ज फर्नान्डीस किताब के लेखक प्रसिद्ध सामाजिक वैज्ञानिक श्री राहुल रामगंडम ने एक अंग्रजी दैनिक को दिये गये साक्षात्कार में बताया कि नीतीश कुमार जार्ज फर्नान्डिस के मदद से आगे बढे एवं उनके समस्त संसाधनों का उपयोग अपने राजनीतिक कैरियर को बढाने हेतू किया। लेकिन जब जार्ज साहब की उपयोगिता बिहार मे घट गयी तो नीतीश कुमार ने उन्हें किनारा लगाने मे देर नही की।

उन्होंने कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा द्वारा के.सी आर का उपहास करने एवं राहुल गॉंधी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बताने के बयान पर कहा कि बिहार में इनके गठबंधन के साथी कांग्रेस भी इनका दावा को खारिज कर दी है. 


Find Us on Facebook

Trending News