चंद्रवंशी जागरुकता मंच ने की जरासंध महाराज की पूजा अर्चना, कहा अपने पूर्वज को याद करना गौरव की बात

चंद्रवंशी जागरुकता मंच ने की जरासंध महाराज की पूजा अर्चना, कहा अपने पूर्वज को याद करना गौरव की बात

NAWADA : शहर के नारदीगंज रोड गढ़ पर स्थित चंदेल भवन में चंद्रवंश के पूर्वज महाराजा जरासंध की पूजा-अर्चना की गयी. इसका आयोजन चंद्रवंशी जागरुकता मंच के द्वारा किया गया. पूजा-अर्चना के बाद प्रसाद वितरण किया गया और रात भर भजन कीर्तन का आयोजन किया गया. जिसमें नगर के चंद्रवंशी समाज के लोग शामिल हुए. इस मौके पर लोगों ने महाप्रतापी जरासंध के शौर्य, दान और वीरता की गाथा की चर्चा की. साथ ही समाज के उत्थान के लिए काम करने का संकल्प लिया.  इस दौरान चंदेल भवन जय जरासंध के नारों से गूंज उठा. लोगों को चंद्रवंशी जागरूकता मंच के अधिकारियों ने संबोधन किया. 

वक्ताओं ने अपने पूर्वज जरासंध को याद करने को गौरव की बात बताया. साथ ही उनके आदर्श और पहचान को बरकरार रखने की बातें कहीं. मौके पर समाज के स्थिति पर चर्चा की गई. वहीँ अतुल कुमार, आकाश कुमार और शेखर को पूजा के दौरान विशेष सजावट के लिए अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया.

इस समारोह में चंद्रवंशी जागरूकता मंच के जिला अध्यक्ष पन्नालाल सिंह, मगही मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पारस सिंह, पत्रकार बबलू कुमार, अखिल भारतीय चंद्रवंशी महासभा के जिला अध्यक्ष अभय किशोर सिंह, मिथिलेश कुमार, सुबोध कुमार, अतुल कुमार, डॉ दिलीप कुमार, वीआईपी कॉलोनी के विकास कुमार, सुनील कुमार, मुकेश कुमार, रंजीत कुमार नाटो, अकाश कुमार, अविनाश कुमार, प्रवीण कुमार, चंद्रवंशी जागरूकता मंच के अमित कुमार, बंटी कुमार, गोरे कुमार, अमित कुमार इत्यादी मौके पर चंद्रवंशी उपस्थित थे. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News