लालू के समधी ने सारण सीट से किया नामांकन, कहा - तेजप्रताप यादव ने आपलोगों को मूर्ख बनाया

लालू के समधी ने सारण सीट से किया नामांकन, कहा - तेजप्रताप यादव ने आपलोगों को मूर्ख बनाया

News4Nation : बिहार की सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी चंद्रिका राय ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चंद्रिका राय ने बीजेपी के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास इस चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र का कोई विकास नहीं हुआ है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेजप्रताप के बागी तेवर पर कहा कि तेजप्रताप ने 1 अप्रैल यानी मूर्ख दिवस के दिन सारण से चुनाव लड़ने का दावा किया था और अब नामांकन का वक्त खत्म होने को है लिहाजा आप लोग समझ जाइए कि तेजप्रताप ने आप लोगों को मूर्ख बनाया है. गौरतलब हो कि चंद्रिका राय को राजद ने इस सीट से टिकट दिया है वहीं उनके सामने पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी हैं.

सारण सीट के लिए नामांकन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल है ऐसे में ये देखना रोचक होगा कि क्या तेजप्रताप अपने ससुर के खिलाफ मैदान में उतरते हैं या सारण सीट से चुनाव लड़ने का उनका दावा महज अप्रैल फुल ही साबित होता है.  सारण सीट को लालू की पुश्तैनी सीट माना जाता है. इस सीट से लालू के अलावा राबड़ी देवी भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय इसी इलाके से आते हैं और उनका इस क्षेत्र में प्रभुत्व भी है. 

Find Us on Facebook

Trending News