चनपटिया स्टेशन पर अंधाधुंध फायरिंग, ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठे चार लोगों को लगी गोली

चनपटिया स्टेशन पर अंधाधुंध फायरिंग, ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठे चार लोगों को लगी गोली

बेतियाः बेतिया से बड़ी खबर है जहां, चनपटिया रेलवे स्टेशन पर अज्ञात अपराधियो ने फायरिंग की है. इस गोलीबारी की घटना में चार लोग घायल हुए हैं.चार में से  एक की हालत गंभीर है.गंभीर रूप से जख्मी को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.बाकि का इलाज गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल बेतिया में चल रहा है.

घटना बीती रात की है जब चनपटिया रेलवे स्टेशन पर अमृतसर से दरभंगा जाने वाली जननायक एक्सप्रेस स्टेशन पर खड़ी थी. उसी वक्त अज्ञात अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई.

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने लगभग 15 राउंड फायरिंग की.जिसके बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई और यात्री भागने लगे. इसी दौरान जान बचाकर भाग रहे चार यात्री को गोली लग गई. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि गोलीबारी किसने और क्यों की है?

पुलिस का कहना है कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कौन लोग थे जो इस तरह गोलीबारी कर रहे थे और क्यों लोगो पर गोली बरसा रहे थे. उन्होंने बताया कि चनपटिया रेलवे स्टेशन पर कोई सीसीटीवी भी नहीं लगा है जिससे अपराधियों के बारे में कुछ पता चल सके. हालांकि पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है

घायल यात्रियों में वीरेंद्र साहनी, अजय पासवान व मूनरिका दास का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि संदीप कुमार को सीने में गोली लगी है जिसकी हालत चिंताजनक है. उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News