तंत्र मंत्र जाप सिद्दी के लिए किसी बाबा के पास जा रहे हैं, तो हो जाइये सावधान ! बाबा करा सकता है मसाज

तंत्र मंत्र जाप सिद्दी के लिए किसी बाबा के पास जा रहे हैं, तो हो जाइये सावधान ! बाबा करा सकता है मसाज

DESK: यह खबर को आपको सावधान कर सकती है। यदि आप तंत्र मंत्र जाप सिद्दी के लिए किसी बाबा के पास जा रहे है तो हो जाइये सावधान। क्योंकि बाबा तंत्र साधना के जरिए बंद कमरे में आपसे कर सकता है गंदी बात।खबर गुजरात के वडोदरा की है। जहां बलात्करा के मामले में जेल में बंद बगलामुखी मंदिर के संत प्रशांत उपाध्याय अपनी शिष्या से करता था गंदी बात। जैसे जैसे पुलिसिया दविश बढ़ रही है शिष्या दिशा जॉन ने अब राज उगलने शुरू कर दिए हैं।  

पुलिस के सामने खुद शिष्या दिशा ने ही कबूल किया है कि वो लड़कियों को तंत्र साधना के लिए प्रशांत के कमरे में भेजती थी। दरअसल, खुद को देवी का स्वरूप बताने वाले प्रशांत उपाध्याय के खिलाफ नाबालिग लड़की का बार बार रेप किए जाने की शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने प्रशांत उपाध्याय को वडोदरा से गिरफ्तार कर लिया था। अब प्रशांत की साथी दिशा जॉन की गिरफ्तारी के बाद प्रशांत की कई करतूतें सामने आ रही हैं।  

दिशा ने पुलिस पूछताछ में यह बात कुबूल कर ली है। प्रशांत के कहने पर वह बच्ची को उसके बेडरूम में भेजा करती थी। दिशा ने बताया कि प्रशांत मसाज करवाने का शौकीन था। वह पैर दबाने और मसाज के लिए अलग-अलग लड़कियों को रूम में बुलाता था। उनके वीडियो भी बनाता था। प्रशांत की करतूतों की साथी दिशा जॉन की दो दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद उसे जेल में भेज दिया गया है। 

प्रशांत की दूसरी दो साधिका दीक्षा और उन्नति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दो अलग-अलग टीम बनाई हैं। शिकायत में नाबालिग लड़की ने दीक्षा और उन्नति जोशी का भी नाम लिया है। बताया जा रहा है कि उन्नति जोशी और दीक्षा दोनों फिलहाल देश के बाहर दुबई में हैं। पीड़िता की माने तो उस वक्त उसकी उम्र महज तेरह साल की थी।  इसलिए उसको यह गंदी बात किसी को बताने में डर लगता था। वहीं खुद उसका परिवार भी प्रशांत से काफी प्रभावित था। 

हाल ही में जब एक अन्य लड़की ने प्रशांत के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया तो उसे भी हिम्मत मिल गई। कयास इस बात के भी लगाए जा रहे हैं कि देश में कई इस तरह के बाबा है जो  तंत्र मंत्र जाप सिद्दी के सहारे गंदी बात करते है । चोला पहन कर साधना की आड़ में ऐसे कई बाबा पहले भी पकड़े जा रहे है। खाशकर महिलाओं को पहले परिवार की सुख शांति और आर्थिक कमी को दूर करने का हवाला देकर उनके साथ गंदी बात करने वाला बाबा का ढाबा बंद करने की अपील भी की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News