बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, दुकान का शटर बंद कर मामा-भांजा ने किया गंदा काम

छपरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, दुकान का शटर बंद कर मामा-भांजा ने किया गंदा काम

छपरा :  बिहार में एक बार से गैंगरेप की वारदात सामने आई है. मामा-भांजे ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया है.

दुकान में ले जाकर किया गैंगरेप
 खबर के मुताबिक छपरा के रायपुर बाजार की एक दुकान में मामा-भांजा ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया है.घटना पांच मार्च की बतायी जाती है. इस मामले में पीड़ित छात्रा ने मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है. 

पीड़िता का आरोप है कि पांच मार्च को रायपुरा बाजार में सामान लेने गयी थी. समान खरीदने के दौरान शाम हो गया तभी मेरे गांव के शिव शरण महतो घर छोड़ने की बात कहते हुए अपने साथ चलने के लिए बोला, इसके बाद कुछ दूरी पर अपने दुकान पर लेकर चले गये.वहां मौजूद उनका भांजा मांझी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी अजय प्रसाद पहले से ही बैठे थे. दुकान के पास पहुंचते ही अजय जबर्दस्ती दुकान के अंदर लेकर चला गया, फिर दोनों ने दुष्कर्म किया. 

पीड़िता के बयान के अनुसार लोक लाज के डर से अपने घर में कुछ भी बताने से डर रही थी. छात्रा काफी हिम्मत जुटा कर मंगलवार की सुबह अपने घर वालों को पूरी आपबीती सुनायी. इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंच गये और पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करायी. घटना की जानकारी मिलते ही भेल्दी थानाध्यक्ष विकास कुमार ने एक आरोपित महरुआ गांव निवासी शिव शरण महतो को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल छपरा ले गयी.

Suggested News