बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारपीट में घायल छात्रा ने पुलिस को हड़काया, कहा- मेरे मामा DIG हैं, और पिता इंस्पेक्टर

मारपीट में घायल छात्रा ने पुलिस को हड़काया, कहा- मेरे मामा DIG हैं, और पिता इंस्पेक्टर

CHAPRA : छपरा के जगदम कॉलेज में परीक्षा दे रही छात्रा के साथ मारपीट की घटना से अफरातफरी मच गयी। धक्का-मुक्की में छात्रा का सर फूट गया। बताया जा रहा है कि छात्रा स्नातक पार्ट वन की परीक्षा देने कॉलेज आयी थी।  

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्नातक की परीक्षा देने आयी छात्रा नैजब ज़ाहिर के साथ कॉलेज के लोगों ने बदसलूकी की। जिसके बाद छात्रा भड़क गयी और हंगामा करने लगी। बाद में उसे शांत करने के लिए महिला कॉन्सटेबुल को भेजा गया लेकिन वो उससे भी उलझ गयी। इसी धक्का-मुक्की में उसका सर फूट गया। 

हालांकि छात्रा का आरोप है कि महिला पुलिसकर्मियों ने उसे पीटा है। इधर, हंगामे की खबर मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से मामले की जानकारी ली। 

वहीं इस घटना के बाद कॉलेज में तनाव देखा जा रहा है। छात्रों में आक्रोश का माहौल हैं। हालांकि इस संबंध में कॉलेज के अधिकारियों का कहना है कि लड़की न्यूसेंस क्रिएट कर रही थी और टीचर के साथ बदतमीजी से पेश आ रही थी। जो भी उसे समझाने जा रहा था, उसे वह अपने डीआईजी मामा का धौंस दिखाकर डरा रही थी। साथ ही उसका कहना था कि उसके पापा इंस्पेक्टर हैं, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 



Suggested News