छपरा में दारोगा-सिपाही हत्याकांड में प्रयुक्त स्कॉपियो बरामद,गाड़ी पर गोलियों के निशान...

छपरा में दारोगा-सिपाही हत्याकांड में प्रयुक्त स्कॉपियो बरामद,गाड़ी पर गोलियों के निशान...

N4N DESK: छपरा में दरोगा-सिपाही की हत्याकांड में प्रयुक्त स्कार्पियो गाड़ी को बरामद कर लिया गया है।अब गाड़ी की जांच विधि विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञों द्वारा किया जा रहा है।जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर सुबोध सिंह द्वारा मुख्य भूमिका निभाने के स्पष्ट प्रमाण मिले हैं। जांच में पता चला है कि बरामद स्कॉपियो भी सुबोध सिंह के द्वारा हीं इस्तेमाल किया जाता था।

छपरा एसपी का कहना है कि प्रथम दृष्टया देखने से यह लगता है कि उस दिन की घटना को मुठभेड़ का रुप देने का प्रयास करते हुए अपराध कर्मियों द्वारा हीं खाली गाड़ी के शीशे पर आगे से गोली चलाई गई है।

बता दें कि दरोगा-सिपाही हत्याकंड मामले में छपरा जिलापरिषद अध्यक्ष समेत सात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।इसमें जिप अध्यक्ष के अलावा उनके पति पूर्व मुखिया व वर्तमान में यूपी में हुई हत्या के मामले में बलिया जेल में बंद अरुण सिंह, मढ़ौरा के अभिषेक सिंह, अवारी निवासी सुबोध सिंह, तरैया गलिमापुर निवासी रोहित सिंह, मढ़ौरा नवादा के राजू सिंह और इसुआपुर के चनचौरा निवासी पवन सिंह और कई अज्ञात को आरोपित बनाया गया है.आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।घटना में प्रयुक्त गाड़ी तो बरामद कर ली गई है लेकिन आरोपी अबतक फरार हैं.

बता दें कि 20 अगस्त को छपरा  के मढौरा में अपराधियों ने छापेमारी के लिए गई एसआईटी की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग की।जिसमें  एक दारोगा और एक सिपाही शहीद हो गए थे. घटना एलआईसी ऑफिस के समीप की है जब अपराधी बोलेरो से घूम रहे थे और एसआईटी की टीम ने उन्हें रोका तभी अचानक अपराधियों ने एसआईटी की स्कॉर्पियो गाड़ी का फायरिंग कर दी.

Find Us on Facebook

Trending News